कल्याण पाना चार्ट कल्याण पाना चार्ट

सास कि गंड मारी

सास कि गंड मारी, तो मैं भी रुक गया कि पता नहीं क्या हो गया.. उधर विनोद क्या बोल रहा था मुझे नहीं मालूम.. पर तभी माया बोली- मना करती हूँ.. ज्यादा उलटी-सीधी चीज़ न खाया करो.. लेकिन तुम लोग मानते कहाँ हो.. खैर जब रूचि आ जाए.. तो बात कराना.. अब फोम रजनी ने ले लिया और उसने रणबीर की पीठ, हाथ, पाँव गांद लंड सब उस फोम से आक्ची तरह रगड़ रगड़ सॉफ किया. फिर रणबीर भी काई देर कभी हाथों से कभी उस फोम से अपनी प्यारी ठकुराइन को नहलाता रहा.

मैंने गाड़ी की चाबी ली और ड्राइवर सीट पर आकर बैठ गया। मैम और कोमल पिछे बैठ गई। मैंने गाड़ी स्टार्ट की और घर की तरफ चल पड़ा। आते समय शहर में ट्रेफिक कुछ ज्यादा ही हो गया था इसलिए वापिस आने में 40 मिनट से ज्यादा लग गये। हम 2 बजे वापिस घर पहुंचे। बॉस बैंक से वापिस आ चुके थे। थोड़ी देर में ट्रेन वापिस उसी स्टेशन पर आकर रूक गई, जहां से हम बैठे थे। मैंने धीरे से अपूर्वा के कान में कहा, स्टेशन आ गया, चलो अब उतरना है।

आह.. क्या लौड़ा है चाचा का.. मजा आ गया.. आज रात तो जरूर चुदूँगी.. चाहे जो हो जाए.. हाय क्या कसा-कसा सा मेरी चूत में जा रहा था। अगर चाचा मेरी फोन पर बात ना सुनते और जल्दबाजी में अपना पानी ना निकालते.. तो मैं भी अपना पानी निकाल कर ही आती। सास कि गंड मारी तो मेरी माँ ने दरवाज़ा खोला और मुझे देखते ही बड़बड़ाने लगीं- तुम्हारा कोई फ़र्ज़ नहीं बनता कि एक बार घर पर बात कर लूँ और अपना फोन भी ऑफ किए थे?

छूत में से पानी निकलना

  1. मैं चिल्लाती रही.. पर पति झड़ कर मेरे ऊपर से उतर कर लम्बी-लम्बी साँसें लेते हुए बोले- ओह्ह्ह.. सॉरी.. मैं रात से इतना गरम था कि तुम्हारी गरम चूत में पिघल गया.. आज रात में जरूर पानी निकाल दूँगा।
  2. तो बोली- ज्यादा होशियारी मत दिखाओ.. जब मन में सेक्स करने के ख़याल आते हैं तो स्पर्म निकलता है और वही तुम करते थे। डब्लू डॉट कॉम सेक्सी
  3. बॉस कहकर चले गये। बॉस के जाने के बाद मैं उठकर अपूर्वा के पास गया और उसका चेहरा हाथों से पकड़कर उपर उठाया। फिर मैंने धीरे से उसकी चूत में अपनी दो ऊँगलियाँ घुसेड़ कर उसे अपनी उँगलियों से चोदने लगा.. जिससे माया बुरी तरह सिसिया उठी।
  4. सास कि गंड मारी...फिर मैंने अपने पूरा लौड़ा बाहर निकाला और उसे पकड़कर उनके गालों पर लण्ड-चपत लगाने लगा। कभी बाएं तो कभी दाएं गाल पर लौड़े की थापें पड़ रही थीं। अब उसका हाथ रफ़्तार पकड़ने लगा था अब वह तेज़ी मुठियाते हुए मेरे लौड़े को गपागप मुँह में लिए जा रही थी। जिससे मेरे शरीर में एक अजीब सी सिहरन दौड़ गई और उसके इस हमले के प्रतिउत्तर में मैंने भी जोश में आकर उसे जवाब देना चालू किया।
  5. मैंने भी उसको मना नहीं किया क्योंकि मैं इसके पहले कभी भी उसके घर नहीं गया था, तो मैं भी उसके घर वालों से मिलने के लिए बहुत उत्सुक था। वो बेड पर बैठ गई, बैठने से उसकी टी-शर्ट ने उसके पेट को छुपा लिया परन्तु उसकी निकर से उसकी योनि का उभार प्रदर्शित होने लगा। वो बड़ी ही लापरवाही से पैरों को थोड़ा सा चौड़ा करके बैठी थी और नीचे लटके हुए पैरों को हिला रही थी और इधर उधर देख रही थी।

बीएफ सेक्सी नेपाली में

यह मैंने केवल फिल्मों में ही देखा था जो कि आज मेरे साथ हकीकत में हो रहा था। मेरे शरीर में एक अजीब सा करंट दौड़ रहा था जैसे हज़ारों चीटिंयाँ मेरे शरीर पर रेंग रही हों।

अब फोम रजनी ने ले लिया और उसने रणबीर की पीठ, हाथ, पाँव गांद लंड सब उस फोम से आक्ची तरह रगड़ रगड़ सॉफ किया. फिर रणबीर भी काई देर कभी हाथों से कभी उस फोम से अपनी प्यारी ठकुराइन को नहलाता रहा. मैं संतोष का एक हाथ अपनी जाँघ पर रख कर उसे दबाने को बोली और मैंने अपने हाथ को कुछ ऐसा फैला दिया कि संतोष का लण्ड मेरे हाथ से टच हो।

सास कि गंड मारी,उस पजामी में उसके कुल्हे एकदम जबरदस्त लग रहे थे। ज्यादा मोटे भी नहीं थे और छोटे भी नहीं थे, एकदम परफेक्ट साइज के थे। पजामी में से उसके दोनों कुल्हों की शेप एकदम शानदार तरीके से दिखाई दे रही थी। मेरे पप्पू ने धीरे से अंगडाई ली तो मैंने उसे समझाया कि सो जा बेटा, अभी टाइम नहीं आया है।

मैं बोली- वह रूम नम्बर 107 में था। मैं तुम्हारे पास आ रही थी.. उसने मुझे कमरे में खींच कर मेरी बुर को पेल दिया। वह एकदम सांड जैसा था और लण्ड भी साले का एकदम गदहे जैसा था।

पर मेरे निकलने से पहले ही सोनल ने गोलियों को बाहर निकाल दिया और मेरी जांघों को अपने हाथों से सहलाने लगी।सेक्सी बीपी वीडियो इंडियन

मैंने एक हाथ नीचे किया और उसकी कुर्ती को उपर सरका दिया। मेरा लिंग उसकी मखमली सलवार के उपर से उसके कुल्हों पर दब गया। सलवार इतनी कोमल थी कि लग ही नहीं रहा था कि मेरे लिंग और उसके कुल्हों के बीच सलवार भी है। मैंने अपने लिंग को उसके कुल्हों के बीच में सैट किया और हल्के हल्के धक्के लगाने लगा। दीदी वो राज आने के लिए बोल रहा था..उसको आक्च्युयली मेद्स के कुछ नोट्स लेने है मैं बात संभाल ता हुआ बोला.

मैंने थोड़ा और नीचे देखा तो उसकी एकदम गोरी और बिना बालों वाली योनि दिखाई दी। उसकी योनि की फांके आपस में चिपकी हुई थी, मानों उसे मेरी नजरों से बचाने की कोशिश कर रही हों। उसकी मांसल और दूध जैसी गोरी सातलें उसकी योनि को मुझसे छिपाने की नाकाम कोशिश कर रही थी।

फिर उसने मेरी पैन्टी भी निकाल दी और मेरी पनियाई चूत में अपनी एक उंगली डाल अन्दर-बाहर करने लगे और मैं मस्ती से सीत्कारें कर उठी- ‘सीसीसीसीई.. उईसीई.. आहसी..’ करने लगी और मैं उठ कर उनके लण्ड को प्यार से सहलाते हुए लण्ड मुँह में लेकर चूसने लगी।,सास कि गंड मारी मैंने उनके लंड को पकड़ कर अपनी चूत के मुहाने पर टिकाया, उन्होंने एक झटका दिया और मेरी चिकनी बुर में उन्होंने अपने बड़े से लण्ड का सुपारा पेल दिया और झटके पे झटके देने लगे।

News