भोजपुरी सेक्सी कहानियां

Image source,रोमांस सेक्सी हिंदी

Image caption,

सेक्स वीडियो की फोटो: भोजपुरी सेक्सी कहानियां, लाजो की चूतड़ों की दरार में साड़ी के ऊपर से उँगली चलाते हुए, उसके गाल पर दांत गड़ा उसकी एक चूची पकड़ और कस कर चिपकाया।.

মেয়েদের চুদাচুদিদেখান

राज: वो ठीक हो जाएगा....कई साल से न्ही चुदाई हो ना इसलिए ऐसा हो रहा है...इसका इलाज़ चुदाई ही है.....इस बार चोद्ने दो...देखना दर्द ठीक हो जेएगा.. ಮಲಯಾಳಂ ಸೆಕ್ಸ್ ಬಿಎಫ್रणधीर की इस बात से सभी स्तब्ध रह गए वही मोंगरा और पूनम के होठो में दबी हुई मुस्कान आ गई ,प्राण स्तब्ध सा रणधीर को देख रहा था ...

थोड़ी देर बाद घास काटते काटते हम दोनों एक दूसरे के सामने आ गए तभी मेरी नजर माँ की दोनों जांघो की गैप में पड़ी तो मेरी आँखे खुली रह गई, मेरी माँ की मस्त फुली हुई चिकनी चुत अपनी फांके. मुतखडा वर घरगुती उपायअब शिवेन्द्र को पूरी जगह मिल गयी थी और उसके मूवमेंट्स को भी! वो करीब करीब अपना पूरा का पूरा लँड बाहर निकालता और फ़िर अगले ही धक्‍के मे उसे वापिस मेरी गुफ़ा मे घुसेड देता! मुझे लग रहा था कि मेरी गाँडु गुफ़ा की दीवारो का कोई कोना ऐसा नहीं बचा होगा, जहाँ उसके अजगर की फ़ुँकार से सफ़ाई ना हुई हो!.

पूरे प्रयास के बावजूद वह अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाया और दस मिनिट में ही झड़ गया. मेरा लंड अब इतना उत्तेजित था कि उसके पूरा झड़ते ही मैं उसे हटाकर उठ बैठा और उसे पलटकर उसपर चढ़ने की कोशिश करने लगा..भोजपुरी सेक्सी कहानियां: मैं अपनी सहेली के पास आकर जैसे तैसे बैठ गई, शादी खत्म हो चुकी थी, सब लोग मेरी सहेली को उठा कर कमरे की तरफ ले गए.. साथ ही मुझे भी उसके साथ चलने को बोले।.

फिर दोनों खेत में बनी झोपडी में जाते है।फिर गुड़िया खटिया के निचे बिस्तर लगा देती है।और दोनों बाते करने लगते है।.इस बार वो सीधा लेट गया और गुड़िया को ऊपर लेटा कर नीचे से अपना लंड गुड़िया की रसीली चूत में फंसाकर एक झटका दिया, लंड कच से घुसता चला गया।गुड़िया भी मस्ती में आकर लौड़े पर कूदने लगी।.

टीव्ही नाईन मराठी ताज्या बातम्या - भोजपुरी सेक्सी कहानियां

अंतड़ियों में धधकता महसूस हुआ। अपना पूरा लंड अंदर ठेल कर कुत्ता कस कर नजीबा | के चूतड़ों पर चिपका हुआ था और उसकी फूली गाँठ और आँड टीपू के लंड पर दब रहे थे।.आआआआईईईईईईईईई भोंसड़ी के... फाड़ डाली मेरी गाँड. चिपक गया तू भी मादरचोद... ऊऊऊईईई आआआईईई... नजीबा को जब वो फूली हुई गाँठ अपनी गाँड में चीरती हुई अंदर धंसती हुई महसूस हुई तो वो आश्चर्य और पीड़ा से चींख उठी।.

चाची : नहीं रे लेकिन कल्लु ने तो गुड़िया से कहा है न की वो तेरे चूतडो को देख कर मस्त हो जाता है और उसे तेरे चूतड़ सबसे अच्छे लगते है।. भोजपुरी सेक्सी कहानियां रश्मि आज बहुत साथ दे रही थी...कई दिन से उसकी चूत मे कोई लंड नही गया था.....राज भी जम कर उसकी चुदाई करने लगा.....और सेक्स की आग को शांत किया..

अच्छा तो पहले ये करो की यंहा से जाओ ,लेकिन पहले अपनी प्यारी रोशनी से मिलना ना भूलना ,उससे मिलने का बंदोबस्त मैं कर दूंगी लेकिन सम्हाल कर यंहा तक तो शांति है लेकिन उन दोनो के पहरे में बहुत से लोग लगा रखे है ठाकुरों ने….

पहली बार सील तोड़ना?

भोजपुरी सेक्सी कहानियां नजीबा को एहसास था कि वो स्वयं भी नशे में धुत्त थी पर गधे के दिव्य लंड की छवी उसे आगे बढ़ने के लिये प्रेरित कर रही थी। दिन में शायद उसे ऐसा मौका ना मिले, इसलिए वो आज रात को ही अपनी विकृत मनोकामना पूरी कर लेना चहा रही थी। बाहर आकर अंधेरे में वो डगमगाती छप्पर की तरफ बढ़ी।.

मराठी वीडियो डाउनलोड? चोदी चोदा सेक्सी वीडियो

भोजपुरी सेक्सी कहानियां इनस्पेक्टर: हाई…आइ आम इनस्पेक्टर राणा…..मे होटेल का इन्वेस्टिगेशन करने आया हू …हमे खबर मिली है कि इस होटेल मे कोई आतंकवादी ठहरे हुए है….और इशारे मे अपने कॉन्स्टेबल्स को सर्च का आदेश दिया….रश्मि दरवाजे से हट गयी…और इनस्पेक्टर राणा से बाते करने लगी….

फुलपाखराचे फोटो डाउनलोड

चम्पा चाची(अशोक की कमर में टाँगे लपेट मुँह पे उंगली रख और आँखें तरेर कर आवाज न करने और चुदाई धीमी करने का इशारा करते हुए)-अरे नहीं रसोईं की तरफ़ थी सो फ़ोन उठाने के लिए दौड़ के आई इसीलिए साँस उखड़ रही है। चाची ने झूठ का सहारा लिया।. रश्मि: तो इसमे बुरा क्या है? तुम एक स्त्री हो और वो भी विडो...तुम्हे भी पूरा हक़ है जीने का.....और फिर जाने वाले तो चले गये.....उनके लिए आँसू बहाना ठीक नही है......अगर जीजाजी होते तो वो भी तुम्हे यू तड़प्ते हुए देखना नही चाहते....मुझे मालूम है कि तुम रात रात भर लंड के लिए तड़पति रहती हो....

भोजपुरी सेक्सी कहानियां क्या ऐसा हो सकता है कि उसकी चूत और मुँह से बाहर निकलने के पहले ही वो लंड फिर सख्त हो जायें? काफी कामुक ख्याल था और नवीन जोश के संकेत की उम्मीद में उसने अपनी चूत की दीवारों को टीपू के लंड पर एक बार भींच दिया।.

बालासाहेब ठाकरे फोटो

एक्स वीडियो रेपअशोक थक कर चाची के बदन पर बिछ सा गया। वो अपनी उखड़ी सॉसों को सम्हालने की कोशिश करते हुए उनका चिकना बदन सहलाने लगा।.

रही होती और वो लंड चिकना और चिपचिपा होकर चूत रस से चिकनी हुई चूत में जोर-जोर से अंदर-बाहर चोदने लगा।।. तो वो बोली- साली तू तो मेरे से भी ज्यादा चुदक्कड हो गई?मैं बोली- क्या करूँ यार, यह जवानी क्या न करवाये!और हम दोनों सहेलियां हँसने लगी।फिर मैं सलवार सूट पहनकर घर चली गई।.

फिर मैंने मॉम को फोन करके कहा- मैं शनि के यहाँ हूँ, आने में थोड़ी देर लगेगी।मॉम को मेरे पे शक हो गयी कि मैं झूठ बोल रही हूँ तो मॉम बोली- शनि से बात करवा?तो मैंने शनि को फोन दे दिया, मॉम से शनि बोला- मासी, आप टेंशन मत लो, मैं शाम को आऊंगा तो मधु को अपने साथ ले आऊंगा।मॉम मान गयी।.

आवाज़ दब गयी। फिर औरंगजेब ने भी आगे धक्का दिया और नजीबा का मुँह अपने लंड से इतना भर दिया कि उसके दोनों गाल एक साथ बाहर की ओर फूल गये।.

मदन समझ गया की, साली को पायल मिल गयी है. अब मुझे बसन्ती बिना चैन नही और इसे सोने की चैन बिना। लण्ड पर से उसके हाथ को हटा, चूत के मुहाने पर लगा धक्का मारता हुआ बोला,.

मां बेटे की बीपी ऐसा लग रहा है, जैसे उफफफ्फ्फ्,,,,,,,,,,,,जैसे ही आप नीचे आती है, एकदम से मेरे लण्ड की चमड़ी नीचे उतर जाती है,,,,,,,,,,,,,,,,उफफफ्फ्फ् माआआमीईईईई बहुत गुदगुदी हो रही है.

चाची की चूत दिखाओ

भोजपुरी सेक्सी कहानियां: हां, हां, मरवा के पायल ली है ॥ और भी बहुत कुछ लिया है…तेरी चूतड़ों में क्यों दर्द हो रहा है, चुगलखोर…?. तो तुम कनक और रोशनी को आराम से बाहर ला सकते हो,क्योकि ठाकुर ने उस एक जगह पर ही पहरा हटाया है ताकि तुम्हारे आने का पता सिर्फ उसके खास लोगो को ही पता चल पाए...तो अगर वो खास लोग ही ना रहे हो फिर नजर कौन रखेगा ,तुम्हारा रास्ता साफ होगा ,क्योकि ठाकुर ने खुद ही उस जगह से पहरा हटाया है …….