इंग्लिश एचडी सेक्सी वीडियो

औरत की चूत चुदाई

औरत की चूत चुदाई, हालात यहाँ तक पहुँच जाती है कि दोनो के होंठ सूज जाते हैं, उनमे से खून लगबग रिसने सा लगता है और साँसे उखाड़ने लगती है. और मजबूरन दोनो को अलग हो कर अपनी उखड़ती हुई सांसो को संभालना पड़ता है. दरअसल वो कोई खौफनाक आवाज़ नहीं थी। वो तो नीलम की मस्ती से भरी सिसकारी थी.. जो अपने चूचकों पर रघु के होंठों को महसूस करते हुए.. उसके मुँह से निकली थी।

अरे वाह.. एक तो ग़लती और ऊपर से मुझ पर ही गुस्सा दिखा रहा है.. चल उधर जा.. झाड़ियों की तरफ.. मैं थोड़ी देर में आती हूँ। अपने पास रघु की कोई हरकत ना पाकर बिंदया ने अपनी आँखों को थोड़ा सा खोल कर देखा, तो उसके रोंगटे खड़े हो गए।

राज (मुस्कुराता हुआ उसके गाल पर हाथ फेर कर..)- अरे पागल! डरती क्यों है जा आराम से पेपर करना तू पास हो जाएगी. औरत की चूत चुदाई रजनी (एकदम से सीरियस होकर बिस्तर पर बैठते हुए)- सोनू अब सब तुम्हारे हाथ में है.. अगर तुम चाहो तो ये बात माँ किसी को नहीं कहेगी।

সানি লিওনের ভিডিও এক্স

  1. मैं दर्द के मारे चिल्ला उठी पर मेरे होंठों पर होंठ रखे थे सीड ने तो मेरी आवाज दब गई. एक ही झटके में लन्ड डाला, गांड में आधा लन्ड डाला और मैं रोने लगी, आंखों से आंसू आने लगे.दूसरे झटके में राज का पूरा लन्ड मेरी गांड में चला गया.
  2. काजल की बात सुनकर मुझे अपने ही ऊपर गुस्सा आने लगा और रश्मि के ऊपर भी ,उसे इन सब चीजो की जानकारी होनी चाहिए थी .. नंगी भाभी की सेक्सी वीडियो
  3. बिंदिया ने अपनी माँ को बीच में टोकते हुए कहा- नहीं माँ… दरअसल मैं कल रात दर्द सहन नहीं कर पाई और वो मुझसे नाराज़ होकर कमरे से बाहर चले गए। सोनू अपना लण्ड बेला की चूत में जड़ तक पेलते हुए- क्या काकी कभी कहती हो धीरे. और कभी कहती हो ज़ोर से फुद्दी मारूं.. एक बात बोलो..
  4. औरत की चूत चुदाई...रजनी (मुस्कुरा कर उसके गाल को खिचती हुई..) पगले मेरे जैसी बीबी क्या करेगा? मेरे जैसी भारी बीबी मिल गई तो तू संभाल नही पाएगा उसे? बेला घर पर आकर काम में इतनी मसरूफ़ हो गई कि उससे पता ही नहीं चला कब बिंदिया पड़ोस के घर पर चली गई। रघु ने मौका देखते ही बेला से आँख बचाते हुए.. बाहर का दरवाजा बंद कर दिया। जब रघु दरवाजा बंद करके वापिस आया तो बेला भीतर वाले कमरे में झाड़ू लगा रही थी।
  5. उधर नीलम के मन में तूफान उठा हुआ था। वो इस सारी घटना का खुद को ज़िम्मेदार मान रही थी, उसने मन ही मन सोच लिया था कि आज जो हो गया। वो फिर दोबारा कभी नहीं होने देगी। सुनीता एक हाथ से उसके सर को अपने उरोज़ पे दबाती है और विमल उसके एक निपल को अपने मुँह में भर चूसने लगता है.

मोटी चाची का सेक्सी वीडियो

बिंदिया- हाँ माँ.. पर हम कल जा रहे हैं… वैसे भी आज वक्त बहुत हो गया है.. रात को देर से पहुँचेगे नहीं तो.. अभी मैं मीना के घर जा रही हूँ..।

उसका दिल मारे डर और रोमांच के मारे तेज़ी से धड़क रहा था और ये सोच कर कि रघु अब खुल कर बिंदिया के सामने उसको चोदने वाला है और कैसे वो अपना मूसल लण्ड बिंदिया के सामने उसकी चूत में डालेगा। तभी अचानक से कमरे का दरवाजा खुला और रजनी अन्दर आ गई। अन्दर का नज़ारा देख रजनी एकदम से चौंक गई। दरवाजा खुलने की आवाज़ सुन कर दोनों दरवाजे की तरफ देखने लगे।

औरत की चूत चुदाई,कामया : अरे जस्सी, कब आई बेटा, चल मासी को अपने कमरे में ले जा, में चाइ बनाती हूँ. और विमू से पूछ लेना, खाने के ऑर्डर का क्या हुआ.

जिस्म की प्यास और मर्यादा के बीच जब जंग छिड़ती है वो इंसान को हिला के रख देती है….. और यही जंग इस वक़्त सोनी के दिलोदिमाग में छाई हुई थी.

सुनीता आँखें फाडे सब कुछ होता हुआ देख रही थी, उसका गला सूख जाता है और उसका एक हाथ अपने स्तन को दबाने लगता है और दूसरा उसकी चूत को सहलाने लगता है.सेक्सी बीएफ इंग्लिश इंग्लिश

‘तुम्हे उससे बात करनी चाहिए थी ,तुम्हे माफी मांगना चाहिए था लेकिन तुम तो कायरों की तरह हालत से दूर भाग रहे हो ,ऐसा मत करो देव गलती हो जाया करती है ,मैं भी मानती हु की इस गलती को माफ नही किया जा सकता लेकिन फिर भी तुम्हे कोशिस तो करनी ही चाहिए कामया फ़ैसला कर लेती है कि वो विमल को अपने से दूर नही जाने देगी, अगर उसे अपने पास रोकने का रास्ता उसकी चूत है तो वो भी उसे मंजूर है. और विमल की इच्छा भी पूरी हो जाएगी से चोदने की. अब वो विमल को अपने वो जलवाए दिखाएगी कि वो सिर्फ़ उसके आगे पीछे ही घूमेगा.

निशा मेरी बात को समझना जितना अधिकार तुम्हारा मेरे ऊपर है उतना ही पूर्वी का भी है ..यह जिस्मानी रिश्ता केवल मेरे और तुम्हारे बीच ही रहेगा ,लेकिन मुझे पूर्वी को भी प्यार करने दे

विमल ने सोनी का टॉप उतार दिया और ब्रा में क़ैद उसके मखमली उरोज़ को देखते ही उसकी आँखों में नशा बढ़ने लगा. धीरे धीरे झुकते हुए उसने अपने होंठ उरोजो की घाटी में रख दिए और सोनी उसके सर को अपनी छाती में दबाते हुए सिसक पड़ती,औरत की चूत चुदाई रजनी- तू भी ना कभी-कभी बच्चों जैसी बात करती है, देख अब दीपा जवान होने लगी है। उसके बदन में भी आग भड़कने लगी होगी। अगर ऐसे मैं उसकी अच्छे से मालिश हो जाए, तो उसका तन भी ठंडा हो जाएगा और इससे बच्चे बुरे कामों की तरफ भी नहीं जाते.. समझीं!

News