इंडियन सेक्स चोदा चोदी

सेक्सी नंगा सेक्सी

सेक्सी नंगा सेक्सी, थोड़ी ही देर हुई थी की चम्पा अपने हाथो में एक मटकी लेकर आ गई ,और एक ग्लास में शराब भर कर अजय की ओर बड़ा देती है ,उसके चहरे में शर्म की मुस्कान थी अजय भी उसे घूरे जा रहा था , बलवीर रुका और देखते ही देखते मोंगरा की आंखे बन्द हो गई ,रह गई तो बस बलवीर की चीखे जो पूरे जंगल को दहला रही थी ………

(अरे.. अरे.. दोस्तों आप भी ना याद ही नहीं दिलाते कि दीपाली के चक्कर में हम दीपक और प्रिया को तो भूल ही गए। चलो वापस पीछे चलते हैं.. दीपाली के घर से निकलने के बाद उन दोनों ने क्या किया.. वो तो देख लिया जाए।) दीपक- अबे बहन के लौड़े.. क्या बकवास कर रहा है.. वो मेरी बहन है.. समझा साले.. तू दोस्त है तब भी ऐसी बात बोल गया.. अगर किसी और ने बोली होती तो मैं साले का मुँह तोड़ देता।

तू बस देखता जा लेकिन कभी अपनी मोंगरा की नियत पर संदेह मत करना ,और कभी मुझसे नाराज नही होना..चाहे कुछ भी हो जाए ..कसम खा मेरे सर की सेक्सी नंगा सेक्सी वो दिन का ही समय था अजय को यंहा कैद हुए 3 दिन हो चुके थे ,अभी अभी मोंगरा और बलवीर कही गए थे ,वो खिड़की के पास बैठा हुआ सब कुछ देख रहा था और बस किसी मदद की तलाश में था …….

शादी के लिए लड़की का नंबर

  1. बलवीर ऊपर से नंगा था उसके चौड़े सीने में उगे हुए घने बाल उसकी मर्दानगी बता रहे थे जिससे मोंगरा खेल रही थी ,
  2. विकास- मेरी जान जब तक तू दो-तीन बार मुझसे चुदवा नहीं लेगी.. ये दर्द होता रहेगा.. अब इससे धीरे मुझसे नहीं होगा, चल थोड़ा बर्दाश्त कर ले.. मैं पूरा डालता हूँ.. उसके बाद हलके धक्के मारूँगा। इंग्लिश चुदाई व्हिडिओ
  3. विकास- मेरी रानी.. ओह्ह ओह्ह.. कब से तेरे उठने का इन्तजार कर रहा हूँ साला लौड़ा तेरी कमसिन जवानी देख कर झटके मार रहा था.. इसी लिए मैंने सोचा अब लौड़ा चूत में जाएगा तब अपने आप तू उठ जाएगी। रात अंधियारे में छोटे से दिए की लालिमा में मोंगरा का नंगा शरीर चमक रहा था,बाल बिखरे हुए थे,और बलवीर का नंगा देह उसके शरीर के बाजू में पड़ा था,अभी बलवीर का मुह मोंगरा के स्तन से दूध पी रहा था,और मोंगरा उसके बालो को सहलाते हुए किसी ख्वाब में खोई हुई थी..
  4. सेक्सी नंगा सेक्सी...* अरे तू क्या चटायेगी.... सुबह तेरी छोटी बहन को मैं सीधे अपनी बुर से होली का ...गरमा गरम खारा सरबत पिला चुखी हूं. सारी की सारी सुनहली धार एक एक बूंद घोंट गयी तेरी बहना खीझ के मैने भी सुना दिया. तभी लाइट आ गई ऑर मैं हैरान-परेशान वही खड़ा का खड़ा ही रह गया मेरी समझ मे नही आ रहा था कि मुझसे ऐसी ग़लती कैसे हो गई क्योंकि वो लड़की फ़िज़ा नही नाज़ी थी जिसको मैं गले लगाए खड़ा था. लाइट आने के बाद जैसे ही मैने उसको देखा जल्दी से उससे अलग हो गया ऑर रसोई से बाहर निकल गया तेज़ कदमो के साथ.
  5. राहुल के दिमाग़ मे बहुत सारे सवाल उठ रहे थे . यूँ तो वो साहिल के बहुत करीब था प्रार फिर साहिल की ज़िंदगी का एक कोना ऐसा था जिसे उसने किसी खास के लिए बचा के रखा था . प्रिया- वो सब बातें बाद में.. चलो ये देखो चाभी मेरे पास ही है. वो घर खाली है.. वो आदमी वहाँ शाम को आएगा।

जुदाई कैसे की जाती है

दीपाली वापस रिक्शा में आ रही थी तभी रास्ते में मैडी और सोनू बाइक पर जा रहे थे.. दोनों ने उसे देख लिया दीपाली की भी नज़र उन पर पड़ गई।

मैं : रुक जाओ पहले अपनी जान को गले तो लगा लून (फ़िज़ा की बाजू पकड़कर ज़ोर से अपनी तरफ खींचा जिससे वो मेरे उपर धडाम से गिर गई) रोशनी की जैसे सांसे ही रुक गई ,आंखों में अब भी पानी था लेकिन आंखे बंद हो चुकी थी ,विक्रांत ने अपने ऊपर के कपड़े को निकाल फेका था,उसका गठीला जवान बदन और उसके बदन की खुश्बू दोनो ने रोशनी को उत्तेजित कर रहे थे,रोशनी की पीठ विक्रांत के बालो से भरी छाती में जा सटी,

सेक्सी नंगा सेक्सी,उसने हल्के हल्के अपने गले के पास कुछ परफ्यूम का छिड़काव किया जिससे कमरे में हल्की गंध झूम उठी साथ ही मेरा दिल भी ,मैंने उसे पीछे से पकड़ लिया था ,वो कसमसाई तो उसके हाथो की चूड़ियां खनक उठी……..

शमा मेरी बात सुनते ही नीरा की तरफ दौड़ पड़ी और उसका हाथ अपने हाथो में लेकर रोते हुए उसको प्यार करने लगी....

भिखारी- अरे मुझे क्या पागल कुत्ते ने काटा है जो मैं किसी को बताऊँगा.. सोने जैसा पानी फेंकने वाली चूत को भला कोई क्यों काटेगा.. उसको तो बस चोदेगा! हा हा हा! तू फिकर मत कर, अब मैं इसी एरिया में भीख माँगता रहूँगा.. जब मौका मिले.. तू बुला लेना तुझे मेरे खड़े लौड़े की कसम है।राजस्थानी राजपूती पोशाक

भाई: हा हा बिलकुल जाओ घर पे बोर हो जाओगी उससे अच्छा के उन लोगो के साथ रहोगी तो समीर के दोस्त कैसे है पता चलेगा... कहीं बुरी संगत में तो नहीं फस गया... दीनू--समय अब कहाँ बचा है बाबूजी....अब तो अंत नज़दीक है मेरा....इसलिए आप जो भी जानना चाहते हो मुझ से पूछ सकते हो....शायद में आपके सवालो का सही जवाब दे सकूँ....

हे तुम जब होली से लौट के आओगे तो अपनी एक साली को साथ ले आना ना...उसी छुटकी को...फिर यहां तो रंग पंचमी को और जबरदस्त होली होती है. उस में जम के होली खेलेंगें साल्ली के साथ.

अरे भवानी जा जाके ठाकुर को बता दे की मेरी बेटी अब मेरे साथ है ,उसका सपना अधूरा का अधूरा ही रह गया लेकिन अब मेरा सपना पूरा होगा ,ठाकुर की मौत का सपना …,सेक्सी नंगा सेक्सी फ़ारूख़ : (गुस्से ) आआववव.... क्यो मरना चाहता है साले ख़ान भाई का हुकुम नही होता तो अभी तुझे गोली मार देता.

News