అన్న చెల్లి సెక్స్

ಸೆಕ್ಸಿಪಿಕ್ಚರ್ ಹಿಂದಿ

ಸೆಕ್ಸಿಪಿಕ್ಚರ್ ಹಿಂದಿ, अपने लहंगे को घुटनो तक चढ़ाकर रंगीली अपनी दोनो टाँगों को उसके आजू-बाजू करके उसकी जांघों पर बैठ गयी, और अपने दोनो हाथों को उसकी पीठ पर जमाते हुए उसने कहा – रीज़न ये था कि घर के बाहर जाने की परमिशन देती तो केवल माँ ही थीं पर माँ केवल दी कि बात ही सुनती थी । इसलिए कोई भी काम हो फसने वाला तो पहले दी को शीशे में उतारना पड़ता था फिर जाकर हमारा काम बनता था ।

शंकर की हाइट चूँकि अच्छी थी, सबसे नीचे की डाली के अंतिम छोर तक उसका हाथ आसानी से पहुँच गया, लेकिन जैसे ही उसने उसे पकड़कर झुकाने की कोशिश की, आहह…तेरे बाप का लंड वहाँ तक नही पहुँचता…, और तेज.. हां, हाए.. अब आया मज़ा.. फाद्दद्ड….उऊयईीई….म्माआ….गाइिईई….र्रिि…

पहले तुम माँ को माफ कर दो उन्हें बहुत अफ़सोस है उस बात का , वो तो खुद तुम्हारे पास रुकना चाहती थी पर मैंने समझा कर उन्हें इंगेजमेंट मैं भेज दिया। ಸೆಕ್ಸಿಪಿಕ್ಚರ್ ಹಿಂದಿ आअहह…तो अपने खूँटे को आराम से नही डाल सकते थे जंगली कहीं के…, मेरी चूत को फाड़ डाला.., लाजो कराहते हुए बोली..

चीन की सेक्सी पिक्चर वीडियो

  1. गुल्लन ने थोडा सोचा फिर बोले, कल सब तैयारी कर लो. परसों चलकर दुल्हन ले आते हैं लेकिन किसी को कानों कान खबर न होने पाए.
  2. उसने अपने कुल्हों को थोड़ा पीछे को किया ये सोचकर की शायद उस खूँटे से अपनी मुनिया को अलग कर लेगी, लेकिन ठीक इसके उलट उसका टोपा उसकी फांकों के बीच आगया, देसी ब्लू फिल्म
  3. सास अपने ही विचारों से खुस हो रही थी कि चलो अच्छा है, जल्दी ही एक पोते या पोती का मूह देखने को मिलेगा…! अब एक नफ़रत की चिंगारी उसके कोमल हृदय में सुलग चुकी थी, जिसके भड़कते ही लाला का सब कुछ तबाह हो जाने वाला था…………….!
  4. ಸೆಕ್ಸಿಪಿಕ್ಚರ್ ಹಿಂದಿ...रंगीली अपनी कमर को उचका-उचका कर पूरा लंड जड़ तक लेने की भरसक कोशिश कर रही थी, उसकी चूत में आज भयंकर आग लगी हुई थी…, सुषमा – उनकी उंगली जैसी लुल्ली से क्या फरक पड़ता है.., पता भी नही चलता है गीली चूत में कुछ जा भी रहा है या नही..
  5. उस घर के लोग गुल्लन से पहले से ही परिचित थे. गुल्लन को देखते ही एक पचास की उम्र के आदमी ने हाथ जोड़ कर दुआ सलाम की और उन्हें अपनी झोंपड़ी में पड़ी चारपाई पर ले जाकर बिठा दिया. राणाजी भी गुल्लन के साथ वहीं पर बैठ गये. बुजुर्ग का नाम बदलू था. आआईयईईईईईईईईईईईई….एक साथ दोनो की ही चीखें निकल पड़ी, कड़क डंडे जैसा लंड रंगीली की चूत की दीवारों को चीरता हुआ उसकी बच्चेदानी में जा घुसा…!

बी फ फिल्म हिंदी

जब शंकर ने उससे पुछा, समझ में आ गया गुड़िया…? तो वो हड़बड़ा कर उसकी तरफ देखने लगी, शंकर ने फिर कहा – समझ गयी या तेरा ध्यान ही कहीं और है…?

आज जो भी मेरी और रूही के बीच होना है उसका जिम्मेदार भी तो मैं ही हू । यदि रूही को भी मुझसे प्यार हुआ तो , मैंने तो खुद ही परिधि को चुना बावजूद इसके कि मेरी चाहत रही है। मुझे ये क्या हो गया मैं दोनों को कैसे पसंद कर सकता हू । मेरा विरोध ना जाने कहाँ चला गया… फिर उन्होने एक एक करके मेरे सारे कपड़े निकाल दिए, और खुद भी निवस्त्र होकर मेरे बगल में लेट गये…

ಸೆಕ್ಸಿಪಿಕ್ಚರ್ ಹಿಂದಿ,इस समय वो अपने लिए बिल की तलाश में लाला के शरीर के साथ साथ इधर से उधर घूम रहा था, लाला ने अस्थाई तौर पर उसे रंगीली की मुलायम केले के तने जैसी जांघों के बीच वाली खाली जगह दे दी…

गचाकककक…से शंकर की उंगली उसके अमृत कुंड के अंदर जाते ही, सुषमा ने अपनी दोनो जांघों को कस कर भींच लिया, जिससे शंकर की उंगली, उसके गरम कुंड में जप्त होकर रह गयी…!

उसने उसके पाजामे के उपर से ही उसके लंड को अपनी मुट्ठी में लेकर कहा – जाने दो, मुझे जो चाहिए था वो मिल गया…!தமிழ் செக்ஸ் மூவிஸ் தமிழ்

बस उन्हें ये पता है कि लडकियों को बेचा नही जाना चाहिए. उन्हें नही पता फिर लडकियों का इस बस्ती वाले क्या करेंगे? कौन उनकी शादी अच्छी जगह करने के लिए दहेज का इंतजाम करेगा? क्योंकि वे तो सामाजिक कार्यकर्ता हैं उन्हें इन बातों से क्या मतलब? रंगीली के माता-पिता अपनी बेटी के उम्मीद से होने की खबर सुनकर अती-प्रशन्न हुए, और वो खुद उसके ससुराल जाकर अपनी बेटी से मिलने पहुँचे, उसे सुखी देख कर उनकी खुशी और दुगनी हो गयी…

मै बाहर हाल में आया अभी चूँकि 1pm हो रहे थे तो सारे लोग खाने की तैयारी में लगे थे और मुझे जल्द ही काम शुरु करना था इसलिए वंहा मेरी नजर सुनैना को ढूँढ़ने लगी।

सबके जाने के बाद मैं अपनी तन्हाई में फिर से डूब गया । वहाँ मेरे साथ कौन है कौन नहीं इससे मुझे कोई लेना देना नहीं था , अब शुरू हुआ मेरे चंडीगढ़ से दिल्ली का सफर मेरे उजड़े अरमानो के साथ ।,ಸೆಕ್ಸಿಪಿಕ್ಚರ್ ಹಿಂದಿ इतना कह कर उन्होने एक दूसरे को पहले मिलन का विदाई किस किया, और रंगीली चुप-चाप पौ फटने से पहले अपने घर आगयि, जहाँ अभी भी सब लोग दवा के असर में खर्राटे लेते हुए सो रहे थे..

News