सेक्सी सेक्सी नंगी नंगी

भारतात राज्य किती आहेत

भारतात राज्य किती आहेत, कोमल- क्या बात करते हो भइया। तुम भी दीदी की बातों में आ गए मुझे अपनी गांड नहीं मरवानी है तुम्हें मेरी गाँड चाहिए तो इसे प्यार से चोदना। कुछ देर तक वो अपना लंड कंचन की गांड पर रगड़ते रहे। जब उन्होंने देखा की लौंडिया थोड़ा नॉर्मल हो गई हैं तो दादाजी ने एक करारा झटका लगाया उसका 3 इंच तक लंड कंचन की गान्ड को फाड़ता हुआ अंदर घुस गया । कंचन के मुँह से चीख निकल गई क्योंकि उसके दादाजी का लंड उसके पिता से ज्यादा मोटा था।

पीछे से कोमल की सहमति मिली कि हाँ.. अब सब कुछ दिख रहा है.. तो विजय फिर से अपने काम में लग गया और अपनी दीदी की बड़ी बड़ी चूचियों को पीने लगा। हाँ डार्लिंग मैंने अपनी प्यारी बेटी को पूरी तरह से भोग लिया मुकेश ने अपनी पत्नी से कहा और उसे सारी बात डिटेल में बता दिया की कैसे उसने और उसकी बेटी ने आपस में मज़े किये ।

आह्ह्ह्ह भैया क्या कर रहे हो मुझे डर लग रहा है? कोमल जो इतनी देर से खामोश सब कुछ देख रही थी वह ज़ोर से सिसकते हुए बोली। भारतात राज्य किती आहेत नीरज: वो सब तो तुझे खुद सोचना होगा अनूप, अगर उसका घमंड नहीं टूटा तो वो औरत तुझसे तेरा घर, इज्जत बेटा सब कुछ छीन लेगी।

பிஎஃப் ப்ளூ பிலிம் செக்ஸ்படம்

  1. साहिल का लंड पूरी तरह से तन कर खड़ा हो चुका था और तभी छत पर रूबी की एंट्री हुई तो साहिल को डर के मारे अपने माथे पर पसीना साफ महसूस हुआ है
  2. डॉ साहब आपका कोई जवाब नहीं आप ने तो औरतों को पटाने में भी डिग्री हासील कर रखी है रेखा ने रवि की बात सुनकर मुस्कराते हुए कहा। वियेफ
  3. ज्योति बेटी तुम्हारी चूत तो बहुत गरम है. फ़च फ़च.. फ़च…..फ़च फ़च….फ़च… की आवाज़ें ज़ोर ज़ोर से आ रही थी. ज्योति की चूत बुरी तरह से पानी छोड़ रही थी. अब ज्योति इतनी उत्तेजित हो गयी थी की अपने चूतड पीछे की ओर उचका उचका के अपने बाप का लंड अपनी चूत में ले रही थी. नही बेटा मेरी प्यास अभी बुझि नहीं मैं अपने बेटे से अपनी पूरी प्यास बुझाना चाहती हू अपने बेटे की बात को सुनते ही मनीषा ने उठते हुए अपने बेटे के मुरझाये हुए लंड को सहलाते हुए कहा।
  4. भारतात राज्य किती आहेत...ये सब याद करके रूबी की आंखे भर आई और उसकी आंखो से आंसू बह चले। तभी उसे अपने गालों पर हाथो का एहसास हुआ तो उसने देखा कि उसके घर की नौकरानी शांता उसके आंसू साफ कर रही थी। साहिल:' अरे शांता ताई खाओ अब पापा का मुंह क्या देख रही हो, सबसे ज्यादा खुशी तो इन्हे हो होगी क्योंकि आपने ही तो इन्हे पाल पोस कर इतना बड़ा किया, मैं सच कह रहा हूं ना पापा।
  5. हाँ मैं थोडी देर के लिए बहक गयी थी जल्दी से इंजेक्शन लगाओ मैं जाना चाहती हू रेखा ने अपनी साड़ी को वापस पहनते हुए कहा। साली रंडी जब कह रहा था की इसे मत पकडो तो भागते हुए इसे पकड लिया और अब गलत होने का नाटक कर रही है विजय ने शीला को वापस जाते हुए देखकर उसे पीछे से पकडकर अपने आप से सटाते हुए कहा।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस का जीवन परिचय

‘ना भाई रात को नहीं.. फिर शीला दीदी भी तो साथ होती है अगर उसको शक हो गया तो फिर तरसते रह जाओगे मज़े के लिए!’

शीला को ऐसा लगा जैसे वो झड़ने वाली हो तभी अंकल ने अपनी गीली उंगली शीला की गीली चुत से निकाली और उसकी टाइट गांड में घुसेड़ दी अचानक हुए इस हमले को शीला सह नहीं पाई उसकी टाँगे मूंड़ गई और वो घुटनों के बल बैठ कर झड़ने लगी। ओहहहह आहह भैया क्या कर रहे हो शीला अपने भाई के लंड को अपनी चूत के छेद पर घिसता हुआ महसूस करके ज़ोर से सिसकते हुए बोली । अपने भाई के लंड के घीसने से शीला की चूत से बुहत सारा पानी निकल रहा था।

भारतात राज्य किती आहेत,माँ कह देना तुम्हारे बेटे के दाँत के निशान है विजय ने अपनी माँ की चुचियों से अपना मूह अलग होते ही कहा।

नरेश ने कुछ देर लंड को ऐसे ही अन्दर डाल कर रखा और शांति से पिंकी के ऊपर लेट कर पिंकी के रसीले पतले होंठ चूमता रहा और अपने हाथों से पिंकी के संतरों को मसलता रहा।

इतना कहकर साहिल ने फोन काट दिया और खुशी के मारे घर में उछल कूद करने लगा। रूबी उसे बड़ी हैरानी से देख रही थी और बोली:'टुडे टेम्परेचर इन देल्ही

कंचन ने अपने भाई के लंड को पकड़ते हुए कहा- हाँ यार.. सच बोलूँ.. तो मुझे भी कंट्रोल नहीं हो रहा है.. जी कर रहा है खा जाऊँ इसे.. साली छिनाल तेरी गांड को देखकर तो लगता है आजतक तुम ने किसी से अपनी गांड नहीं मरवायी नरेश ने अचानक नीचे झुकते हुए अपनी माँ की गांड को अपने होंठो से चूमते हुए कहा।

नरेश अपनी माँ की बात सुनकर जल्दी से नीचे झुककर अपनी माँ की एक चूचि को अपने मूह में ले लिया और उसे बुहत ज़ोर से चूसने लगा।

च उसे छोड़ो बस यह बताओ की क्या तुम भी मेरी तरह यह सब करना चाहती हो मुकेश ने कंचन के हाथ को पकडकर चूमते हुए कहा ।,भारतात राज्य किती आहेत भाग बदमाश रेखा ने भी हँसते हुए अपने भांजे को मारने की कोशिश करते हुए कहा । नरेश वहां से चला गया और रेखा किचन को पूरा साफ़ करने लगी ।

News