कंप्यूटर पार्ट्स नाम

देहाती सेक्सी आंटी

देहाती सेक्सी आंटी, मैं:यही कि ताबू को मालूम होना चाहिए कि तुम मेरे बारे मे सोचते हो, इमॅजिन करके ताबू की चूत मारते हो और इनायत और ताबू भी एक दूसरे के बारे मे ऐसा ही सोचते हैं,इनायत तो ये क़ुबूल कर चुका है. इ...इतना बेसब्र क्यों हो रहे हो बॉस। मैं क्या कहीं भागी जा रही हूं। संजना प्रतिरोध भरे स्वर में बोली। भागोगी तो तब जबकि मैं तुम्हें भागने दूंगा।

पैसे भले ही ज़्यादा नही आए थे...पर पहली जीत थी वो काजल की, दोनों मन ही मन खुश हो गए की उनका टोटका काम कर गया मैं:ह्म्म्मन मुझे तुम सबने देखा है, शौकत ने, इनायत ने और तुमने भी लेकिन इनायत बेचारा तुम्हारे बारे मे क्या जाने

अब एक बार फिर से गणेश की बारी थी...उसके पास कोई चारा नही था...उसे तो ब्लाइंड से डबल पैसे फेंकने थे बीच में ...उसने बड़ी मुश्किल से अपनी जेब से 2000 रूपए निकाले और बीच मे फेंक दिए.. देहाती सेक्सी आंटी अजय के धक्कों ने स्पीड पकड़ ली। अब संजना को मजा आने लगा, और अजय की कमर को हाथों में भींचकर धक्कों में साथ देने लगी। संजना सेक्स पूरा मजा लेकर कर रही थी। संजना अपने हाथों से खुद ही अपनी चूचियां मसलने लगी, और अजय के धक्के फुल स्पीड पकड़ चुके थे।

इनका चोपड़ा सेक्सी वीडियो

  1. सारिका अपने हाथों और पैरों पर चलती हुई राणा की तरफ बढ़ने लगी...उसकी शर्ट से झाँक रहे मुम्मे देखकर पहले से ही राणा की हालत खराब थी, उसे ऐसे अपनी तरफ आता देखकर वो तो सुध बुध खोकर उसकी गहरी आँखो में देखता रह गया.
  2. मे-अभी तो बड़ा मुझसे कह रही थी कि में बोल्ड नही हूँ अब खुद को क्या हुआ?रहने दो. कुछ पहनने की ज़रूरत नही है आप आराम से बैठो. बीएफ पिक्चर हिंदी में दिखाएं
  3. समीर बैग उठाता हआ चौंकता है- अरें.. ये संजना मेडम का बैग भी उतार गया... तभी समीर की नजर नेहा पर पड़ती है, जो दरवाजे पर खड़ी समीर को निहार रही थी। मेने भी बैठते टाइम अपनी लूँगी घुटनो तक कर ली थी मेने शेविंग ब्रश ले के गीला किया और दीदी से कहा कि अपना एक हाथ उठा के सर के उपर कर लो दीदी ने वैसा ही किया तो उनकी ब्रा थोड़ी अड्जस्ट हुई और ब्रा के नीचे से उनकी एक चुचि थोड़ी सी दिखाई देने लगी.
  4. देहाती सेक्सी आंटी...और कितनी मजे की बात थी शहर की इतनी बड़ी शख्सियत के अंतिम दर्शनों के लिए चुनिंदा लोगों को छोड़कर और कोई भी नहीं आया। उन चुनिंदा लोगों में भी ज्यादातर उसकी कम्पनी से जुड़े लोग थे उसके एम्प्लाई थे, जो उससे तनख्वाह पाते थे। आरती भी कुछ नहीं कह पाई। बात बिल्कुल सच थी कि घर से कोई भी बंदिश नहीं थी आरती और रवि के ऊपर लेकिन आरती चाहती थी कि रवि जल्दी आए तो वो उसके साथ कुछ सेक्स का खेल भी खेल लेती और फिर बाहर घूमते फिरते और फिर रात को तो होना ही था।
  5. और यह कि...। रीनी चाहकर भी अपनी उत्तेजना को दबा नहीं सकी थी वह आज भी अपनी तलाकशुदा बीवी को प्यार करता है और उसे हर कीमत पर दोबारा हासिल करना चाहता है। इसके लिए वह पूरी तरह कमर भी कसे हुए था। समीर टीना की चूत पर झुकता चला गया। अपने होंठों को चूत की दरार से लगा दिए। चूत कितनी गीली हो चुकी थी। समीर रस चूसने लगा।

पूनम पांडे बायोग्राफी

रवि जो कि अभी तक अपने काम में इतना उलझा हुआ था कि गाड़ी में हुई छेड़ छाड़ को बिल्कुल भूल चुका था और एक अजीब से तरीके से आरती की ओर देखता हुआ बोला

वो जोर-जोर से गालियाँ देने लग गई- जोर से कर भड़वे.. भेनचोद.. मर्द है या नामर्द है मादरचोद.. याआहह.. उईईई आआहह.. विजय ने तब तक अंजली को पूरा नंगी कर दिया- भाभी अमृत के साथ थोड़ा मक्खन भी टेस्ट करा दो... और विजय ने अपने होंठ चूत के ऊपर टिका दिए।

देहाती सेक्सी आंटी,ह...हां। उसकी बेचैनी और ज्यादा बढ़ गई थी। वह बुरी तरह आशंकित और फिक्रमंद हो उठा था। उसने बड़ी कठिनाई से जवाब दिया और सशंक भाव से गोपाल को देखने लगा था।

और क्या? उसने एकदम से कराटे का एक्शन बनाया था अकेले कराटे की क्यों बात करते हो, मैंने तो जूडो भी सीख रखा है। कूगफूं और मास्टर आर्ट में भी माहिर हूं। ब्लैक बेल्ट तो बस...।उसने एकाएक ठंडी सांस छोड़ी थी जीतते-जीतते रह गई थी।

सास:तुमको क्या लगा था कि वो तुम्हारे चक्कर मे अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर लेगा,देखो उसे तुमसे कहीं ज़्यादा अच्छी बीवी मिलीकपड़े उतार कर सोने के फायदे

काजल : अरे मुझे बिल्कुल भी बुरा नही लगा तेरी इन बातों का...तेरी उम्र ही ऐसी है...हो जाता है ये सब...और सुबह वाली और अब वाली बात पर तो मुझे सॉरी बोलना चाहिए तुझे...दोनो बार ही मेरी वजह से तू बीच मे लटका रह गया..'' ओह माई गोड... क्या नजारा था। टीना की भी बुरी हालत हो गई ये लाइव शो देखकर, और टीना से अब रुकना मुश्किल हो गया और टीना धम्म से अंदर घुस गई।

फिर दोनों ने साथ में फ्रेश होकर खाने का आर्डर किया। शाम के 7:00 बज चके थे, और फिर दोनों होटल से निकल गये।

बाबा: सब ठीक है, तुम सूनाओ क्या हाल हैं. बस तुम तो जानती हो कि तुम्हारी सास कैसी हैं, कल रात को वो यहाँ आई थी, हंगामा करने के लिए, मैने जवाब दे दिया कि हम अपनी बेटी के फ़ैसले की इज़्ज़त,देहाती सेक्सी आंटी और क्या? वह सब अपने कानों से सुनने और देखने के बाद भला कौन लड़की होगी तो अपने आप पर कंट्रोल रख पाएगी।

News