హిందీ బీఫ్ వీడియో

नंगी वाली नंगी वाली

नंगी वाली नंगी वाली, मैंने अपने शयन-कक्ष सुइट में पहुच कर जल्दी से बैग में कुछ कपड़े, जूते, अन्त्वस्त्र डाल लिए. मैं केवल लम्बी टी शर्ट पहन कर बिस्तर में रज़ाई के अंदर घुस गयी. मम्मी ने प्यार भरे पर कामोत्तेजक नेत्रों से अपने जान से भी प्यारे बेटे के तरसने को निहारा। फिर माँ का दिल पिघल गया। और मम्मी ने अक्कू के निवेदन और आग्रह को स्वीकार कर धीरे से उसके लंड के सुपाड़े को अपने मुंह में ले लिया।

कहते कहते जीजू ने शानू की चूत में लंड को तीन चार धक्कों से जड़ तक ठूंस दिया। इस बार भी शानू चीख उठी पर इस बार की चीख बड़े मामा ने मेरी चूत के अंदर अपना लौहे समान सख्त लंड और भी अंदर घुसेड़ दिया. उनका लंड मेरी कौमार्य की सांकेतिक योनिद्वार की झिल्ली

चूतड़ों पर अपने हाथों से दवाब दाल कर उन्हें और भी अपने समीप खींचने लगी। मेरा स्याना भाई मेरे बात समझ गया। नंगी वाली नंगी वाली संतोष…बड़े बेरहम हो शास…कम से कम मेरी चूत का कुछ तो ख़याल किया होता….इतनी बेरहमी से घुसेड दिया…पहले ही क्या फाड़ने में कमी रखी है…….चूत के अंदर भी जखम कर दिए तुम्हारे इस लंड ने….

எக்ஸ் ப்ளூ ஃபிலிம்

  1. मुझे पता था की अब अक्कू आने वाला है। मैं ठीक थी। मम्मी के गाल अचानक फूल गए। मैं समझ गयी की अक्कू ने मम्मी का मुंह अपने मीठे नमकीन गाड़े वीर्य से भर दिया था।
  2. वो तो है लेकिन फिर भी सपोर्ट के बिना हम कर ही क्या सकते है ,अब्दुल अभी तक उतना ताकतवर तो हुआ नही है की उससे डरना पड़े ,और सर मंत्री जी कोई रोज तो काम नही देंगे ,जब उन्हें जरूरत होगी तब उनकी मदद कर दूंगा,और अगर उनके खिलाफ भी कुछ मिला तो वो भी जेल में செஸ் வீடியோ மொவயே
  3. हाँ चाचू भर दीजिये मेरी चूत अपने गरम से। नहा दीजिये मेरे गर्भ को अपने उर्वर मलाई से , मैं भी वासना के अतिरेक से अनर्गल बोलने शास...तो एंतजार कर रहा था....उसने तो पूरी तय्यारी कर ली थी...उसका लंड भी मुस्कान की चूत को लगातार छू रहा था...अओर अंदर जाने के लिए झटके खा रहा था.....मुस्कान की चूत भी दरवाजा खोलकर खड़ी थी....अओर उसे अंदर आने के लिए कह रही थी.....पानी पीने अओर पीलाने के लिए.....
  4. नंगी वाली नंगी वाली...मम्मी ने नीचे झुक कर अपना मुंह अक्कू के अद्खुले मुंह के ऊपर कस कर दबा कर एक लम्बा लार का आदान-प्रदान करने वाला गीला रसीला चुम्बन जो शुरू किया तो बहुत देर तक उन दोनों की घुटी घुटी चूमने चटकारने के मीठे स्वर कमरे में गूंजते रहे। मेरे हाथ को हटा कर, अपने दोनों हाथों से मेरा लण्ड पकड़ लिया और सहलाते हुए, अपनी दोनों चूचियों के बीच दबा-दबा कर लण्ड के सुपाड़े को चूमने लगीं.
  5. रोहित ने कभी मेरी भी बात नही मानी,वो भी मोना को उसी तरह से अच्छी समझता है जैसे की तुम ...काश मैं उसे समझा पाती तो आज वो मुझसे दूर नही होता … पर मामाजी हमें इस को करने का अ..अ… चोदने का मौका कैसे मिलेगा? आखिर में मेरी वासना ने अगम्यागमन की सामाजिक-वर्जना के डर के ऊपर विजय पाली.

सेक्सी ब्लू मूवी

जीजू उस खाली कमरे में चलिए, उसमे पलंग भी है । यहाँ भरोसा नहीं कब कोई ना कोई आ जाये , मैंने ईशा के दोनों उरोज़ों को

शास एक…बार फिर जोश में था….उसका लंड ठुमके पे ठुमके मार रहा था….ऑर कुसुम उन दोनो को देख देख कर फिर से उत्तेजित हो चली थी…. कुछ नही बस चाहते है की मैं उनके लिए काम करू ,अब सोच रहा हु की थोड़ी पोलिटिकल सपोर्ट होनी भी जरूरी है ,बंसल भले ही जेल में है लेकिन फिर भी बाहर कुछ पकड़ तो रखता है,हमारे पास भी तो कोई बेकअप होना चाहिए ..

नंगी वाली नंगी वाली,रहें हैं ? जब तक सारा लंड साली की गांड में ना समां जाये और फिर साली की गांड-चुदाई इतनी ज़ोरदार और इतनी लम्बी हो

बुआ जी मस्ती से बड़बड़ाने लगी! और अपनी चूतड़ को और आगे खिसका कर अपनी चूत को मेरे मुँह से बिल्कुल सटा दिया.

अक्कू ने एक पल के लिए भी अपना लंड मेरी फड़कती गांड में से नहीं निकलने दिया। पट लेटने से मेरी गांड और संकरी हो गयी। अक्कू का लंड मुझे और भी भीमकाय लगने लगा। उसके हाथ मेरी छाती के नीचे दबे हुए थे पर उनसे मेरी घुंडियों की प्रतारणा अविरत होती रही।माँ की गांड मारी

शास….बुआ सच मानो आज जो चुदाई हुई है…वो में जीवन भर नहीं भूलूंगा….आज की मस्त चुदाई से मेरे लंड को एक नया जोश ऑर ताज़गी मिली है….आज जो मज़ा आया…वो अभूतपूर्व है…वास्तव में तुम्हारी चूत को लंड को पूरी तरह से निचोड़ना आता है…. मेरी नजर उस शख्स पर जा टिकी उसके चहरे में एक गजब की चमक थी वो मुझे देखकर स्माइल दिए जा रहा था,मैंने भी अपना हाथ आगे बढ़ाया ..

भाभी...हा कंचन ये वादा रहा.....शास अब तो एसे पूजा की चूत से बाहर निकाल लो...वह तो बेदम हो गयी है.....???

मम्मी कुछ मिनटों में ही फिर से चीख कर झड़ने लगीं ,अक्कूऊऊऊ हाय मैं मर जाऊंगीं ऊऊह्ह्ह्ह अक्कूऊऊऊ उउउन्न्न्न्न आन्न्न्न्नग्ग्घ्ह्ह्ह्ह।,नंगी वाली नंगी वाली मम्मी ने अपने सुंदर सुहावने शुष्ठु करकमलों से अक्कू के मनोहर लंड के प्रचंड तने हो हलके से सहलाया मानों मम्मी अक्कू के लंड की आराधना कर रहीं हों।

News