एक्स एक्स भोजपुरी हिंदी

महालक्ष्मी देवीची आरती

महालक्ष्मी देवीची आरती, शशी भी आऽऽऽहहह हाय्य्य्य्य कहकर मस्ती से कमर उछालने लगी और बोली: सच में बोलो ना बहू भी अपनी माँ की तरह माल है ना? और मुझे थकान और नींद दोनों लग रही थी। कल रात भर जिस तरह मेरी कुटाई हुयी थी , फिर सुबह भी , जाँघे फटी पड़ रही थीं।

शशी हँसती हुई खड़ी हुई तो उसने उसके चूतरों को दबोच लिया और ज़ोर से दबाने लगा। वह भी मस्ती में आकर चुपचाप खड़ी रही और मज़े लेती रही। मैं और करू भाभी बाहर आ गये जहाँ रेहान न्ड मम्मी बैठे थे. रेहान ने भाभी को नमस्ते किया और मैं और भाभी उनके साथ बैठ गये. मैं रेहान के सामने वाले सोफे पे मम्मी के साथ बैठ गई और भाभी रेहान के साथ उसी के सोफे पे बैठ गई. हमारे बैठते ही मम्मी उठते हुए बोली.

मम्मी अपने अंगूठे से मोटे सुपाडे के छेद में अँगूठा फेर रही थी और लौड़े को बड़े प्यार से मूठिया रही थी। छेद के ऊपर एक दो प्रीकम भी चमक रहा था। अचानक मम्मी ने प्रीकम को अंगूठे में लिया और वहाँ से हाथ हटाइ। महालक्ष्मी देवीची आरती डॉली: प्लीज़ कर देना उनको अच्छा लगेगा। अरे हाँ मेरी सहेलियाँ पूछ रहीं थीं कि हनीमून पर कहाँ जा रही हूँ? क्या बोलूँ?

வீடியோ தமிழ்செக்ஸ்

  1. मैं: अरे नहीं जान, इस ड्रेस में तो तुम्हारा मस्त बदन और क़यामत बरसा रहा है। सच में आज मैं अपनी क़िस्मत पर फूला नहीं समा रहा कि क्या माल मिले हैं
  2. नहीं मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है राहुल बोला अब उसका हाथ माधुरी की जांघों के जोड़ पर उसकी चुत के पास पहुँच गया था पर उसने अभी चुत को टच नहीं किया था माधुरी राहुल के हाथ की हरकतों का मजा लेते हुए बोली तो फिर आप जिस्मानी ज़रूरते कैसे पूरी करते है सेक्सी कुत्ता और लड़की
  3. राज हँसते हुए: हाँ यार वह भी हो गया। और बहुत अच्छे से हो गया। मैंने उसके तीनों छेदों का मज़ा ले लिया। क्या माल है यार। मैं जोर जोर से कभी जीभ से उनका भोंसड़ा चोद रही थी ,कभी ऊँगली से ,रस तो खूब निकल रहा था , वो तड़प और सिसक भी रही थी लेकिन झड़ने के करीब नहीं आ रही थी।
  4. महालक्ष्मी देवीची आरती...किसके साथ गांड मरवाई है तूने उसका नाम बता मुझे राजेश चिल्लाते हुए बोला वैसे भी डिब्बे में अब उनके अलावा और कोई नहीं था तो उनकी आवाज़ कौन सुनता कौन सी बात और आज तक कभी मैंने तेरी बातों का बुरा मना है जॉब ही बात हो खुल कर बोल मैं बुरा नहीं मानने वाला राहुल ने भी उसे चूमते हुए कहा
  5. अरे कर ले ना. सच में बड़ी रूपवती है. तुझे बहुत पसंद आयेगी. बहू घर में आये तो मुझे भी कुछ आराम मिलेगा. राज: आह रचना की शादी में भी सबसे परेशानी वाला काम यही था और अब जय की शादी में भी यही काम सबसे कष्टप्रद है।

सेक्सी ब्लू पिक्चर वीडियो बीएफ

मैं चन्दा का सेलेक्ट किया टॉप पहनने जा रही थी की तभी याद आया , जो जादू की शीशियां कामिनी भाभी ने दी थी , गारंटी मीलों दूर का शिकार खुद अपने आप खुद पैरों के बीच आ गिरेगा।

रचना पापा के साथ उनके कमरे में पहुँची और राज ने तिजोरी खोलकर गहने निकाले और रचना उनमें से कुछ पसंद की और अपनी मम्मी को याद करके रोने लगी। राज ने उसके कंधे पर हाथ रखा और उसे चुप कराने लगा। राज अब पूरी तरह उत्तेजित होकर आऽऽऽऽऽहहहह क्या चूउउइउउउउउउत है बेटीइइइइइइइइ मैं तोओओओओओओओओ गयाआऽऽऽऽऽऽ। कहकर झड़ने लगा। उसकी वीर्य की धार उसके पेट पर गिरे जा रही थी। उधर वह भी पाआऽऽऽऽऽऽपा कहकर झड़ने लगी।

महालक्ष्मी देवीची आरती,छोड़ ना, हमेशा करता है ऐसा, मैं यहां रसोई में रोटी बनाती हूं तो पीछे से मेरी साड़ी उठा कर मेरी गांड चूसने लगता है ... अरे छोड़ ... उई ऽ जीभ क्यों डालता है रे अंदर ... गुदगुदी होती है ना

महक-ओह हो तो मेरी स्वीतू डरने भी लगी उस दिन तो बड़ी बोल रही थी कि तुषार के सपने में जाकर ही तुषार का क़तल कर दूँगी.

आज नहीं अम्मा, कल तूने बस चूसा ही चूसा था मुझे, एक बार भी अपने बुर में नहीं लिया इसे, आज तो चोदूंगा तुझे और ऐसा चोदूंगा कि देख लेना तू हीतृषा का सेक्सी वीडियो

अरे भौजी अगर उसको ,... ओहि से तो दुनिया चलती है। मरद देता है , औरत घोंटती है तभी तो केके हाँ केहाँ होता है स्रष्टि चलती है , उ तो अमरित है। मैं भी कामिनी भाभी की तरह बोलने लगी थी। हाँ मैं वादा करती हूँ की अगली बार मैं तुम्हारी सब बातें मानूँगी लेकिन अभी तुम मेरी बात मान लो प्लीज़ ज्योति बड़ी कामुक निगाहों से योगेश को देखती हुई बोली

मैं थोड़ा-थोड़ा समझ चुकी थी, मैंने उनसे कहा- मेरे पति आज घर पर हैं, अगर मैं आपके पास बिना सोनू के अकेले आऊँगी तो सुरेश पूछेंगे कि सोनू का एडमीशन है और मैं अकेली ही स्कूल में जा रही हूँ?

बाहर आकर वह फिर फ़ोन किया और डॉली से बोला: आऽऽह जान , आज तुमने अपनी गाँड़ में ऊँगली कैसे डाल ली? उफ़्फ़्फ़्फ़्फ़ मैं तो जैसे पागल ही हो गया अपनी संस्कारी बीवी को ये करते देख कर?,महालक्ष्मी देवीची आरती कुछ देर मैं गोल गोल घुमाती रही , तो वो बोलीं ,अरे दूसरी ऊँगली भी ठेलों अंदर और खुद तरजनी में कड़ुआ तेल लगा के उसे चिकना कर दिया। और खुद ही उसे गांड के छेद पे सटा दिया।

News