इण्डियन (2001 फ़िल्म)

सातवा वेतन आयोग ताजी बातमी 2018

सातवा वेतन आयोग ताजी बातमी 2018, इसीलिए इस मोके को गनीमत जानते हुए शाज़िया नीचे झुकी और बहुत आहिस्ता से अपनी अम्मी की टाँगों के दरमियाँ बैठ कर शाज़िया ने ज्यों ही अपने मुँह को अपनी अम्मी के मोटी फुद्दी के नज़दीक किया. तो रज़िया की पानी छोड़ती मोटी फुद्दी की खुसबू दार महक शाज़िया के नथुनो में समा गई. उफफफफफफफफफ्फ़ ये तुम ने क्या किया बेटी अपनी बेटी के मुँह से ये बात सुन कर रज़िया बीबी के मुँह से तो ये अल्फ़ाज़ निकले.

अभी ज़ाहिद साजिदा के जिस्म के बारे में ही सोचने में मसरूफ़ था.कि डीएसपी साब का फोन आया और उस ने ज़ाहिद को अपने ऑफीस में आ कर मिलने का हुकम दिया. तो ज़ाहिद ने रज़िया बीबी के जिस्म को दुबारा चारपाई पर लिटाया. और फिर बे सूध हो कर अपनी अम्मी के गीले बदन पर ढेर हो गया.

शाज़िया के सवाल पर सोफे पर बैठी रज़िया बीबी ने अपनी टाँग पे टाँग रखी. और महनी खेज मुस्कुराहट को अपने होंठो पर सजाते हुए कहा. सातवा वेतन आयोग ताजी बातमी 2018 ये तो अब फ्लाइट मिलने पर है कि कब वापसी होती है,वैसे अम्मी तो कह रही थी कि में कल ही घर वापिस आ जाऊं शाज़िया ने जवाब दिया.

भोजपुरी सेक्सी वीडियो फुल हद

  1. अम्मी की बात सुन कर ज़ाहिद फॉरन समझ गया. कि उस की कल वाली हरकत की वजह से ही शाज़िया अब शादी कर के जल्द अज जल्द इस घर और उस से दूर हो जाना चाहती है.
  2. इधर बाथरूम में शवर लेती रज़िया बीबी ने अपने बेटे ज़ाहिद की दी हुई शेविंग क्रीम से अपनी चूत के बालों को अच्छी तरह सॉफ सुथरा किया. और फिर नहाने के बाद रज़िया बीबी अपने जिस्म पर टॉवल बंद कर वापिस अपने कमरे में आ गई. रामदेव बाबा योग क्लास
  3. रज़िया बीबी कुछ देर अपने जवान बेटे के सामने यूँ ही खड़े रह कर ज़ाहिद को अपने जिस्म को अच्छी तरह से सेकने का मोका देती रही. शाज़िया के चेहरे को देखते देखते ज़ाहिद की नज़र अपनी बहन की भारी भारी छातियों पर चला गई. जो कि शाज़िया के साँस लेने की वजह से उस के सीने की ताल से ताल मिलाते हुए बहुत दिलकश अंदाज़ में उपेर नीचे हो रही थी.
  4. सातवा वेतन आयोग ताजी बातमी 2018...मैने सिर्फ़ सलाह दी है.. बाकी तुम्हारी मर्ज़ी...! उसने सिर्फ़ इतना ही कहा और अपनी नज़रें मुझसे हटा ली..... काश मेरा बेटा मुझे भी एक दिन अपने लंड से यूँ खेलने का मोका दे अपने बेटे ज़ाहिद के लंड को हसरत भरी निगाहों से देखते हुए रज़िया बीबी का दिल कर रहा था. कि वो अपना हाथ बढ़ा कर अपने बेटे के तगड़े लंड को अपने काबू में कर ले.
  5. शाज़िया ने जब अपने भाई को अपना घूँघट उठा कर देखा. तो उस ने एक रवायती दुल्हन की तरह शरमाते हुए अपनी आँखे बंद कर लीं. और अपना मुँह अपने मेहन्दी भरे हाथों से ढक लिया. ज़ाहिद दुबारा से अपने हाथ को नीचे ले गया और अपनी बहन की गान्ड की मोटे चुतड़ों को अपने हाथों से खोलते हुए अपनी थूक भरी उंगली को अपनी बहना की गान्ड के सुराख में डाल दिया.

माइक्रोमैक्स भारत वन

शाज़िया के मम्मो और चूत को किसी मर्द का हाथ लगे तकरीबन दो साल होने को थे. इसीलिए उसे अपने ऊपर काबू पाना मुश्किल हो रहा था.

उस दिन के बाद दोनो मज़ीद पक्की सहेलियाँ बन गई. अब वो अक्सर रात को काफ़ी देर तक एक दूसरे से अपने अपने दिल की बात खुल कर करने लगीं. कितनी देर से नीचे से आवाज़ लगा रहा हूँ? मैं तो वापस जाने ही वाला था...अच्च्छा हुआ जो उपर आकर देख लिया... सामने ज़मींदार का लड़का खड़ा था; सुन्दर!

सातवा वेतन आयोग ताजी बातमी 2018,जमशेद अपनी बेहन की इस बात चीत से बहुत महज़ोज़ हो रहा था. उस ने नीलोफर की फुद्दि में अपना लंड पेलते पेलते आगे बढ़ कर अपनी बहन के जवान सख़्त चूचों को अपने मुँह में भरा और बेहन की चूत को चोदते हुए उस के चूचों को भी चूसने लगा.

मगर ज़ाहिद अपनी अम्मी और बहन के इस हसीन शो का नज़ारा देखने और फिर अपनी बीवी रज़िया बीबी की फुद्दि का स्वाद चखने के दोरान ज़ाहिद का लौडा अब फौलादी रूप में आ चुका था.

कि इस तरह बैठने से दुपट्टा ओढ़े होने के बावजूद ना सिर्फ़ उस के भाई ज़ाहिद को उस के बाईं तरफ के मम्मे का नज़ारा सॉफ देखने को मिल रहा था.தமிழ் ஆன்ட்டி குளிக்கும் வீடியோ

रज़िया बीबी जानती थी कि आज वो अपने घर में बिल्कुल अकेली है इसीलिए उस ने अपने मूह से निकलने वाली आवाज़ को रोकने की कोई कोशिश भी नही की. इस अमल के दौरान रज़िया बीबी के मोटे और भारी पुस्टन रज़िया बीबी की छाती पर बुरी तरह से उछलते हुए एक दूसरे के साथ टकरा जाते थे.

नहियीईईईईईईईईई मुझे पता है कि अगर एक दफ़ा मेने अप के लंड का मोटा टोपा भी अपनी चूत में ले लिया, तो फिर मुझे पता है कि आप का पूरा लंड अंदर लिए बिना मुझे चैन नही आएगा भाईईईईईईईईईईज़ाहिद की बात सुन कर शाज़िया बोली.

भाई के लंड की मोटी टोपी ने ज्यों ही शाज़िया की पानी छोड़ती चूत के सुराख को छुआ तो शाज़िया मचल कर बोली, उूुुउउफफफफफफफफ्फ़ भाई आप क्यों तड़पा रहे हैं, जल्दी से अपना लंड मेरी चूत मे डालो ना, में तो चुदवाने के लिए मेरी जा रही हूँ.,सातवा वेतन आयोग ताजी बातमी 2018 मगर आज कल अपनी अम्मी रज़िया बीबी के कमरे में सोने की वजह से शाज़िया डर्ती रही कि कही उस की अम्मी ना जाग जाए.

News