आज मौसम कैसा रहेगा हिंदी में

ब्लू पिक्चर वीडियो

ब्लू पिक्चर वीडियो, रमेश ऐसे ही चोदता रहा और फिर उसने अपना लंड उसकी चूत से निकाल कर उसके मुंह के सामने कर दिया. रश्मि ने उठ कर उसके लंड को अपने मुंह में भर लिया और चूसने लगी. सुबह जब मेरी आँख खुली तो रात को बीते वो दोनो वाकये फिर से मेरे दिमाग में घूमना शुरू हो गए। । अजीब खेल खेला भाग्य ने कि जो लड़की मेरी बेस्ट फ्रेंड थी वही मुझसे प्यार करने लगी थी। यही सोचते सोचते मैं उठा, फ्रेश हो के नीचे आ गया। । ।

पर इस बात से मुझे अपने आप पे थोड़ा और कॉन्फिडेंस आ गया की अगर में छोटी चाची से हलकी सी भी जबरदस्ती के साथ सेक्स कर लेता हूँ तो उनको भी मज़ा आएगा और वो भी बाद में नाराज़ नहीं होगी. मैन तो चौंक ही गया..कुछ समझ में नहीं आ रहा था क्या बोलू और क्या करू पहिले. मैंने इतने में सोच लिया की आंटी से बहाना करने में कोई फायदा नहीं वह मुझसे ज्यादा

कुछ देर ऐसे ही चाटने के बाद रमेश खड़ा हुआ और अपने लंड पर थूक लगा कर उसने रिया की गांड में लंड को लगा दिया और एक धक्के के साथ अपना लंड रिया की गांड में पेल दिया. ब्लू पिक्चर वीडियो की तब मुझे लगा पेड के पीछे कुछ है मैं थोड़ा घबराया और उस तरफ जा के देखा तो वहा २ लडकिया बैठि थी दोनों स्कूल ड्रेस में थि,एक ने फ्रॉक पहना था जो की उसके घुटनो तक था और दूसरी ने सलवार-सूट पहनी थी.

तुर्की की सेक्सी पिक्चर

  1. अरे मोम, आप बाहर क्यों आयी, में अभी कर देता हू, अभी हो जायेगा. आप अंदर बैठिये. बस ये वायर निकल गया था इसिलिये..
  2. अच्छा..वो सब बाद में करना..पहले मेरी मदद तो कर,. चाची के मुँह से बाद में शब्द सुनते ही तुरंत ही मैंने पूछ लिया हॉट सेक्सी हॉट सेक्सी वीडियो
  3. नहीं चाची ऐसी कोई बात नहीं हे. आपको मेरी बात से गुस्सा आ गया था तो मुझे भी अपने आप पे गुस्सा आ गया था. मैं अपने भाई की आंखों में देख रही थी। मैं सच में उसकी ओर बहती जा रही थी। ऐसी तारीफ मेरी किसी ने नहीं की। उसके द्वारा मेरे होंठों की तारीफ़ ने तो मेरे अंदर हलचल पैदा कर दी थी। मैं उसकी आंखों में अपने लिए चाहत देख पा रही थी। जी हाँ … जिस्मानी चाहत।
  4. ब्लू पिक्चर वीडियो...ये सवाल सुन के पता तो चल रहा था की चाची अब मेरी तांग खींच रही हे पर ये पता नहीं चल रहा था की जवाब दुं.. उन दोनों लौंडियों के मुँह से ‘उऊहह.. ऊहह.. फफ्फ़..’ की आवाजें निकल कर पूरे कमरे में भरने लगीं और कुछ देर के बाद हम चारों लोग डिसचार्ज हो गए।
  5. यह बलात्कार है, वासना में अंधे हर्र्र्र्र्रा्आ्आ्आम्म्म्मीई्ई्ई्ई, यह तेरी कामक्षुधा है, कामपिपाशा है। मैं रोकने के क्रम में समझाने का व्यर्थ प्रयास कर रही थी। मैंने उसके हाथ को अपने हाथ में ले लिया और वह मेरे गले लगकर नीचे से मेरे लंड को सहलाने लगी. जब उसे पता चला कि मेरा लंड तनकर खड़ा हो चुका है तो वह नीचे मेरे सामने ही बैठ गई.

वीडियो सेक्सी फिल्में

मैं इधर बुर को चूसता रहा और कांता दीदी की चूचियों को दबाने लगी.. उसके लबों को चूमने लगी। तभी कांता ने दीदी की ब्रा खोल कर पूरी हटा दी।

वाह क्या मस्त चूत है तेरी, तुझे तो चोद कर जन्नत का नज़ारा आ जाएगा! कह कर पुलकित ने उसकी दोनों टाँगें उठाई और अपने कंधे पे रख ली, मंजरी को थोड़ा अपनी तरफ खींचा, और अपना लंड उसने मंजरी की चूत पे रख दिया. पहले पेटिको़ट ऊपर उठाऊ या ब्लाउज खोलू… मैंने मुस्कुराते हुए कहा हाय दीदी दोनों….खोलो….पेटिको़ट भी और ब्लाउज भी….

ब्लू पिक्चर वीडियो,दीप्ति - तुम्हें ऐसे बेकार कपड़े ही पसंद आ रहे हैं.. ये सब भी पहनने की ड्रेस है.. जिसको पहनने के बाद भी नंगे होने का अहसास होता रहे।

दीदी को आज के अफले ऐसे बात करते नही सुना था. शायद इस चुदाई का बुखार उस पर चाड गया था. मैं भी अब टॉ मैं आ गया था. मुझे भी जोश चाड गया और अनप शनाप बोलने लगा.

फिर मैने पूछा, अचानक मेरे साथ क्यू? तुम्हारा कोई बॉय फ्रेंड नही है के. उस से करती ये सब. या शादी के बाद करती पति के साथ.एचडी हिंदी बीएफ सेक्सी

मैंने जस्सी को नजर भर कर देखा तो जस्सी शर्मा रही थी और उसका चेहरा शर्म के मारे लाल हो गया था. इस वक्त जस्सी किसी गुलाब की तरह लग रही थी. मैंने जस्सी की कमर को पकड़ लिया और जोर-जोर से उसकी गांड मारने लगा. जस्सी और मैं जैसे किसी जन्नत का मजा ले रहे थे.

कुछ पलों बाद मैंने नीलम को उठाया और सीधा खड़ा किया.. और उसकी साड़ी को उतार दिया. अब वो लाल ब्लाउज और पेटीकोट में थी.

क्या हा, ऐसे किसी के पर्सनल बिहेवियर को देखना ठीक नही... चाची ने बनावटी गुस्सा दिखाते हुए मुझे अपने से अलग कर दि, तो में भी गुस्सा दिखाते हुये, अपने रूम से बाहर जाने लगा और चाची से कहा,ब्लू पिक्चर वीडियो उसकी बात सुनकर मैं वहीं पर सिर को पकड़ कर बैठ गयी. कुछ देर के बाद मैंने पूछा- तेरे दोस्त ने भी देख लिये?

News