பிஎஃப் ப்ளூ பிலிம் செக்ஸ்படம்

सेक्सी टीचर के साथ

सेक्सी टीचर के साथ, ऋषि--- जी भाभी कन आई टच यू, आइ वान्ट यू भाभी व्हाट टू लव यू प्लीज भाभी प्लीज यू आर सो साफ्ट भाभी आइ जस्ट वाना महसूस यू रात को शिवा क़रीब ९ बजे घर पहुँचा और वो दोनों खाना खाए। बाद में राजीव बोला: बेटा, आज मैं तुमको एक बात कहना चाहता हूँ, मैं सविता के जाने के बाद बहुत अकेला हो गया हूँ, मैं सोच रहा था कि मैं दूसरी शादी कर लूँ। तुम्हारा क्या ख़याल है इस बारे में?

पर वो हार चुकी थी उसकी कालाई अब दर्द करने लगी थी अब उसमें ताकत नहीं बची थी भोला की पकड़ इतनी मजबूत थी की उसकी नाजुक कलाई टूट ही जाएगी उसने धीरे से बड़े ही अनमने मन से उसके लिंग को पकड़ लिया और धीरे से दबाने लगी राजीव: चलो जब आएगी तो देखा जाएगा। पर ये तो बताओ बेटा, आज बड़ी देर बाद शिवा को चाय देकर बाहर आयी। क्या कुछ बात हुई क्या?

मालिनी अपने कमरे में आकर सोचने लगी कि रानी के साथ उसने क्यों इतनी सेक्सी बातें कीं । वह इस तरह की बातें कभी भी वह किसी से नहीं करती थी। तभी शिवा का फ़ोन आया: कैसी हो मेरी जान? बहुत याद आ रही है तुम्हारी? सेक्सी टीचर के साथ मालिनी चौंकी कि आज क्या हो रहा है ? ये शिवा भी ना आज सब कुछ वही बोल रहा है जो पापा अभी बोले हैं। ये क्या हो रहा है?

सेक्सी वीडियो ब्लू ओपन

  1. राजीव: अरे बेटी, ग़ुस्सा क्यों करती हो। मैं तो मज़ाक़ कर रहा था। वैसे भी इतवार को मेरे दोस्तों ने एक पार्टी रखी है। मैं वहाँ जाऊँगा।
  2. राजीव: तो मैं उसे बोल देता हूँ। पर उसका बेटा भी तो आएगा, उसे तुम थोड़ी देर सम्भाल लोगी ना जब हम चुदाई करेंगे। सेक्सी पिक्चर ब्लू पिक्चर
  3. शिवा हँसकर बाथरूम में जाकर फ़्रेश हुआ और कपड़े पहन कर बाहर आया। आयशा अभी भी सुस्त सी पड़ी हुई थी, पूरी नंगी। और कमर के नीचे सब जगह काम रस लगा हुआ था। मालिनी सोची कि बाप बेटा दोनों एक से हैं। वह बोली: छी, फ़ोन पर भी आप यही बात करते हैं। काम कैसा चल रहा है?
  4. सेक्सी टीचर के साथ...रात को शिवा क़रीब ९ बजे घर पहुँचा और वो दोनों खाना खाए। बाद में राजीव बोला: बेटा, आज मैं तुमको एक बात कहना चाहता हूँ, मैं सविता के जाने के बाद बहुत अकेला हो गया हूँ, मैं सोच रहा था कि मैं दूसरी शादी कर लूँ। तुम्हारा क्या ख़याल है इस बारे में? अभी बाहर कुछ चहल पहल थी रेणु की मौसी सीमा ने डोर नॉक किया रेणु ने डोर खोला तो सीमा ने पूछा क्या हुआ कोई प्राब्लम तो नही है
  5. सीमा:में ऐसा करती हूँ कि पहले अमन को जाकर सब समझाती हूँ बाद में तुम अमन के रूम में चली जाना में काजल के पास जा कर उसे बातों में लगाए रखूँगी शिवा ने अपना हाथ नीचे लेज़ाकर उसकी गाँड़ के छेद का सहलाया। वो जगह पूरी गीली थी क्योंकि बुर का पानी नीचे बह रहा था। उसने अपनी दो ऊँगली उसकी बुर के रस से गीली की और उसकी गाँड़ में डाल दिया। वो चिल्लाई: आऽऽऽऽऽऽह बहुत मज़ा आ रहा है। और ज़ोर से चोओओओओओओदो ।

सेक्सी वीडियो देखिए सेक्सी वीडियो

नूरी राजीव के कमरे में घुस गयी। राजीव उसको दरवाज़ा खुला रखने को बोला। वो चाहता था कि मालिनी को आवाज़ें सुनाई दें और वो चाहे तो सब कुछ देख भी ले और गरम हो जाए।

मालिनी अब भी उसके बॉल्ज़ से खेल रही थी। वो बोली: पापा मुझे भी बहुत मज़ा आया। फिर वो लौड़े को सहलाकर बोली: पापा अभी तो एक राउंड और होगा तभी आपको खाना मिलेगा। राजीव : मुझे लगता है कि इससे मालिनी की सेक्स के प्रति भ्रांतियाँ मिट जाएँगी। वो इसे रिश्तों से ऊपर उठकर आदमी और औरत की ज़रूरत की निगाह से देखेगी।

सेक्सी टीचर के साथ,राजीव की आँखें ये देखकर बड़ी बड़ी हो गयीं थीं। अब वह नीचे आकर उसकी सलवार और पैंटी उतारी और फिर उसकी बुर चूमकर उसे चूसने लगी। मालिनी उफ़्फ़्फ़्फ़्फ़ करके अपनी गाँड़ उछालकर मज़े लेने लगी। नूरी उसकी बुर चाट कर मालिनी को पागल कर रही थी और जल्दी ही वो हाऽऽऽयययय कहकर झड़ गयी।

महक: अरे पगली , इसमें काहे का डरना। आज की रात तो मज़े की रात है। आज तुम दोनों एक हो जाओगे। ख़ूब प्यार करो एक दूसरे को। अब जाऊँ?

शिवा: हाँ सच है मैंने मम्मी को कई तरह से रंगरेलियाँ मनाते हुए देखा है। इसलिए मुझे भी ये सब करने की इच्छा होती है।सेक्सी वीडियो फुल मूवीस

चाय पीने के बाद मालिनी उठकर किचन में जाने लगी। पर राजीव ने उसे खींच कर अपने पास बिठा लिया और बोला: अरे कहाँ चली मेरी रानी बहु ज़रा मेरे पास भी बैठो ना। शिवा: मम्मी कल सुबह शिवा आपको आकर किचन में पीछे से पकड़ेगा। आप विरोध मत करना तो उसको हरी झंडी मिल जाएगी। अब वो ज़ोर ज़ोर से धक्के मारने लगा।

थोड़ी देर में श्याम आया और उतरने को बोला। सरला उठी और अपने पिछवाड़े को उस आदमी की तरफ़ करके अपनी साड़ी ठीक करने के बहाने अपनी गाँड़ अच्छी तरह से खुजाई । फिर वह मुड़कर उसे देखी तो हँसने लगी क्योंकि वह फिर से अपना लौड़ा दबाकर झड़ रहा था , उसका चेहरा इस बात की गवाही दे रहा था।

शोभा : अपने मन में) अगर अमन सीमा के घर चला गया तो हम तीन ही घर पर रह जाएँगी और अमन को भी हमारे रिश्ते के बारे में पता नही लगेगा अमन के सीमा के घर चले जाना ये हमारे लिए बहुत अच्छा होगा और अमन भी समझदार हो रहा है ऐसे तो कभी ना कभी अमन को मेरे रेणु और बबलू के बारे में पता लगने का ख़तरा भी बना रहेगा,सेक्सी टीचर के साथ राजीव: मेरी बहु नहीं चाहती कि अभी बाहर वाले इस घर में चुदाई के लिए आएँ। आज अगर आयशा आएगी तो फिर असलम भी आयेगा कल को। वो अभी हमारे बच्चे की माँ बनना चाहती है। ठीक है?

News