डिस्कवर बाइक नई मॉडल

लड़की लड़की चुदाई

लड़की लड़की चुदाई, नही भाई ये ग़लत बात है, मुझे नही पता कि इसमे क्या ग़लत है लेकिन बस इतना जानती हूँ कि ऐसा करना ग़लत है दीदी बोली लेकिन तभी उसकी नज़र मेरे टाइट होते लंड पर गई और हैरत से उसका मूह खुल गया और वो फिर बोली वैसे भाई ये है क्या अरे देखो तो अभी ये सो रहा था और अब खड़ा हो रहा है, ऐसा क्यों हो रहा है भाई बाकी तो सभी को पत्नी ही मिलती है, और वो भी शायद ही कुँवारी हो। लेकिन मुझे आज यहां एक छोटी सी कुँवारी लड़की जो की अभी ही जवानी में कदम रख रही है, वो मिल रही थी।

एक बार झड़ने के बाद दोनों धीरे धीरेे एक बार फिर से उत्तेजित होते हुए चुदवासे हुए जा रहे थे अलका अपने बेटे के लंड को अपनी बुर में डलवाने के लिए तड़प रही थी और राहुल खुद अपनी मां को चोदने के लिए तड़प रहा था। अलका की बुर में खुजली होने लगी थी वह अपनी बुर को मसलते हुए सिसकारी भी ले रही थी। वो मेरे को एक सेक्सी मुश्कान देकर मेरी गोद में से खड़ी हुई और रसोई घर में जाकर एक बड़ा सा बाउल लेकर आई। उसने वो बाउल को पकड़ा और चूची को दबाने लगी।

हम का जानें! तुम जितना चाहो मालकिन को चोदो. गुलाबी बोली, और मौका मिले तो भाभी को भी चोद लेना, हम कुछ नही कहेंगे. पर हम जिससे चाहे चुदायेंगे, तुम हमरी चुदाई के बीच नही आना, हम कहे देते हैं! लड़की लड़की चुदाई गुलाबी खड़े होकर अपने पति को एक परायी औरत को चोदते हुए देख रही थी. उसे ईर्ष्या या जलन होने की बजाय एक भ्रष्ट किस्म का आनंद आ रहा था. वह अपने घाघरे मे हाथ डालकर अपनी अभी-अभी चुदी चूत मे उंगली करने लगी. मुझे भी उसके सामने उसके पति से चुदवाने मे एक नया मज़ा आ रहा था.

ગુજરાતી ત્રીપલ એક્સ વિડીયો

  1. बेटा तुम तो जानत हीे हो कि ऑफिस में तनख्वाह अपनी नियत समय पर ही मिलती है। और अभी तनख्वाह होने में 10 दिन बाकी है।
  2. तूने यह अच्छा नहीं किया राहुल , दोस्त होकर तूने दोस्त के पीठ पर छुरा भोंका है। ( विनीत अपनी हार के कारण बौखलाया हुआ था इसलिए वह गुस्से में राहुल से इस तरह की बातें करता हुआ बोला।) सिंह प्राणी माहिती मराठी
  3. जी दीदी, सब से अच्छा डॅन्स आपने किया और मेरी कविता दीदी से अच्छा कोई नही है मेरी कविता दीदी ईज़ बेस्ट मैने मक्खन लगाया उर दीदी आप ब्लॅक कलर के कपड़ो मे बहुत प्यारी लग रही है सच दीदी सब कुच्छ ब्लॅक आप पर बहुत अच्छा लग रहा है अच्छा कोई बात नहीं अगर किसी कारणवश वह कल तुम्हें तुम्हारी नोटबुक नहीं लौटा सका तो मैं उससे ले कर रखूंगी और कल तुम इसी समय आकर अपनी नोट बुक ले जाना। ( इतना सुनने के साथ ही राहुल सोफेे पर से खड़ा होता हुआ बोला।)
  4. लड़की लड़की चुदाई...मेला देख रहे थे कि अचानक किसी ने पीछे से गांड मे उंगली कर दी. मैं एकदम बिदक पड़ी, कि उसी वक्त सामने से किसी ने मेरी चूचि दबा दी. कुछ आगे बढ़ने पर कोई मेरी चूत मे उंगली कर निकल भागा. प्रिया दीदी ने मज़े मे अपनी टाँगे पूरी खोल दी और मुझे और जगह मिली तो मैने अपना लंड पिछे खींच के पूरी ताक़त से आगे ठेल दिया जिससे मेरा लंड दीदी की भट्टी बनी हुई गरम चूत की पूरी गहराई मे उतर गया
  5. नही रे, मैने ही उसे पटाया था. मैने कहा, वह तो एकदम अनाड़ी था चुदाई के मामले मे. पर अब मैने उसे बहुत कुछ सिखा दिया है. अब तो दो-चार दिन हो गये हैं मुझे देवरजी से चुदवाते हुये. इस तरह से खड़े रहने में दोनों को परम आनंद की अनुभूति हो रही थी लेकिन इस तरह से कब तक खड़े रह सकते थे विनीत की भाभी ने ही राहुल के बदन से दूर हटते हुए बोली।।

ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ ವೀಡಿಯೊ

दोपहर के खाने के बाद तुम्हारी मामीजी बोली, बहु, तु अभी जाकर किशन को पटाने की कोशिश कर. वह अपने कमरे मे होगा.

उधर अमोल मेरी चूचियों को प्यार कर रहा था और इधर मैने अपना हाथ उसके पैंट के ऊपर से उसके लन्ड पर रखा. उसका लन्ड पत्थर की तरह सख्त हो गया था और पैंट को फाड़कर बाहर आना चाहता था. ( इस बार अलका बात को आगे बढ़ाते हुए जज्बाती हो गई है और अपनी बेटे का हाथ पकड़कर नजरें झुका कर वह बोली।)

लड़की लड़की चुदाई,गुलाबी की आवाज़ आयी, अरे यहाँ जमीन पर कौन इतना सारा कपड़ा रख दिया है? ई तो मालिक की लुंगी और बनियान है. और ई भाभी के साड़ी ब्लाउज़ हैं! और यहाँ बून्द बून्द जाने का गिरा हुआ है!

भैया मैं समझ गई हूँ कि अब मेरी सील टूटने वाली है और मुझे कुच्छ दर्द भी होगा लेकिन पहली चुदाई मे तो ये होना ही था तो प्ल्ज़ अब रूको मत और मेरी सील तोड़ कर मेरी चूत को फाड़ दो जो भी दर्द होगा मैं सह लूँगी लेकिन प्ल्ज़ तुम रुकना मत भाभी बोली

कुछ नही कहेगा वो. ससुरजी बोले, डरपोक कहीं का! परायी औरत के साथ मुंह भी काला करता है और उसके पति से डरता भी है. चल भाग जल्दी!प्रात्यक्षिक कार्य नोंदवही इयत्ता दहावी

मै अपनी तारीफ़ सुनकर थोड़ा झेंप गयी. वैसे शराब का नशा मुझ पर चढ़ने लगा था. किशन ने शायद पहले कभी शराब नही पी थी. लग रहा था उसे बहुत जल्दी चढ़ गयी है. ओह भाभी देख रही हो मेरे लंड को यह आप की ही सेवा करने के लिए बना है। तभी तो आप जब बुलाती है तब हाजिर हो जाता हूं। आपके फोन पर मैं जहां भी रहता हूं तुरंत आपके पास भागा भागा चला आता हूं

थोड़ी ही देर में उसकी मां भी अपने बेटे का साथ देते हुए अपनी भारी भरकम गांड को पीछे की तरफ ठेलते हुए राहुल के लंड को अपनी बुर में तेजी से लेने का प्रयास करती है। यह कल्पना करते हुए राहुल थोड़ी ही देर में लंड की पिचकारी छोड़ता है जोकि खुद उसके ऊपर जांघो पर आ कर गिरता है।

सासुमाँ ने पीछे से मेरी ब्रा की हुक खोल दी और मेरी ब्रा अलग कर दी. वह बोली, रामु, मन करे तो तु बहु की चूचियां पी सकता है.,लड़की लड़की चुदाई रामु, तु सोचना बंद कर और मेरे मुंह मे अपना लौड़ा दे. सासुमाँ ने डांटकर कहा, अभी तो मैं बलराम से भी चुदवाऊंगी.

News