सेक्सी पिक्चर चूत

निरोगी राहण्यासाठी काय करावे

निरोगी राहण्यासाठी काय करावे, तो गन्डु तूने कौन सा मुझसे कोई कॉंटॅक्ट रखा ..यूएसए गया था तब से ले कर आज तक तुझे हर दिन याद करता हूँ ..पर तूने शायद पुराने दिन भुला दिए ..बड़ा आदमी जो हो गया है अगले सोमवार को मैंने नयी खरीदी पेंसिल स्कर्ट पहन ली। उस तंग काली घुटनो से थोड़ा ऊपर तक की शार्ट स्कर्ट के पीछे से मेरे नितंबो का उभार और उस पर मेरी पतली कमर बहुत ही सेक्सी लग रही था।

मैंने पायल की तरफ देखा और मुझे ग्लानि हुई, मुझे लगा मैं इतना स्वार्थी नहीं हो सकती. मैंने डीपू को कहा और हम चोदना छोड़ उनकी तरफ बढे. उसने जब अपना लंड बाहर निकाला तो मेरी चूत से वजन थोड़ा कम हुआ. पर उसके लंड के साथ ही वो ढेर सारा पानी भी बाहर ले आया और मेरी गांड के नीचे फंसे पेटीकोट पर वो सारा पानी गिर गया. मेरा पेटीकोट उस हिस्से से गीला हो गया जो मेरी गांड पर आने वाला था.

वो वही खड़ा होकर कुछ सोच रहा था कि रंजन ने मेरा हाथ पकड़ नीचे बैठाने की कोशिश की, मैं थोड़ा झुक सी गयी और उसका हाथ छुड़ा कर फिर खड़ी हो गई. निरोगी राहण्यासाठी काय करावे मेरे हिसाब से दो मिनट हो चुके थे पर पायल ने अभी तक रोका नहीं, शायद वो जानबूझ कर मुझे परेशान करने के लिए समय बढ़ा रही थी. लगभग तीन मिनट चूसने के बाद पायल ने कहा कि दो मिनट हो गए.

तेलुगू सेक्सी वीडियोस

  1. उसे पहले ही पता था क्या करना हैं. उसने जोर जोर से मेरी गांड पर चोट मारना शुरू कर दिया और थपा थाप कर आवाज शुरू हो गयी. सब कुछ पायल की बनाई स्क्रिप्ट के हिसाब से हो रहा था.
  2. प्रतिमा थोड़ा विरोध करने लगी पर मुझे लगा वो शर्म के मारे नखरे दिखा रही होगी. पर उसकी चिंता शायद गर्भवती हो जाने की थी. मैंने मामले की गंभीरता को देखते हुए राज को इशारे से रोका. तब तक प्रतिमा हमसे नाराज हो चुकी थी. सीआईडी का सेक्सी वीडियो
  3. सैंड्रा : वाह , सुबह से मैं इसे ऑफिस के कई और लोगो के साथ घूमने भेजना चाहती थी पर इसने मना कर दिया और प्रतिमा को देखते ही आगे बढ़कर खुद पूछ रहा हैं। डीपू बार बार अपने होंठ मेरी पीठ पर लगा चूमने लगा. मैं एक बार फिर थोड़ा उठी और उसका लंड अपनी चूत में घुसा दिया. इतनी देर पानी की मसाज के बाद मेरी चूत फिर तैयार थी एक नया दर्द लेने के लिए.
  4. निरोगी राहण्यासाठी काय करावे...उसने निक्की के गाल पर थपकी दी ..बंद पलकों को खोल कर निक्की नींद से बाहर आई ..ऐसी नींद जहाँ सो कर हर सुख फीका होगा निम्मी के थोड़ा दूर जाते ही निक्की ने दीप से कहा ..दीप उसकी बात पर मुस्कुराया लेकिन शंकित भाव से ..वो जानता था .. ' जब मा-बाप का कंट्रोल उसकी छोटी बेटी को नही सुधार पाया तो आगे कोई नही सुधार पाएगा '
  5. हां छिनाल तूने मारा मेरी रश्मि को ..बहुत शौक है ना तुझे लौन्डियो से चुदने का ..आज मैं तेरी सारी भूख शांत कर दूँगा थोड़ी ही देर में वो चीखते हुए आहें भर झड़ गया। मैं जब उस पर से उठी तो मेरी गांड और जाँघे फड़फड़ा रही थी और उसका छोड़ा पानी मेरी गांड से झर रहा था।

गुजराती सेक्सी वीडियो हिंदी

कम्मो के सीने मे दर्द होने लगा, लगा जैसे ममता वश उसके स्तनो मे दूध भरने लगा हो, जिसे अगर हॉल मे नही निचोड़ा गया ..तो उसकी छाती फट पड़ेगी ..और पूरा दूध व्यर्थ मे बह जाएगा

थोड़ी देर बाद मैंने अपनी टाँगे और भी ऊपर उठा पियूष के कमर पर अजगर की तरह लपेट दी. मेरी चूत का छेद और भी खुल गया और पियूष मेरी चुत की और भी गहराइयों में उतारते हुए चोदने लगा. तुम दोनों की इच्छा हैं तो और कभी कर लेना, पर फिलहाल मेरा मूड बन गया हैं तो राहुल तुम सिर्फ मुझे ही चोदोगे। राहुल झुँझला कर सैंड्रा की तरफ बढ़ा।

निरोगी राहण्यासाठी काय करावे,शायद संजीव के पास भी ज्यादा समय नहीं था, मुझे ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ा. वो नाजुक पंख मेरी चूत को सहला रहा था और मेरी चूत मजे के मारे कांप रही थी. मेरे मुँह से आह आह की आवाजे आने लगी.

नितिन अपनी आदत के अनुसार मुझे बिकिनी में देखने के लिए जल्दि आया और मैंने उसको अकेले में पकड़ ही लिया। वो मुझे पूरे कपड़ो में देख थोड़ा निराश हुआ।

Bhagwaan ye tu kya pange kar raha hai ..Baksh de mere pariwaar ko ..Saari saza main bhugatne ko taiyaar hoonबीपी सेक्सी वीडियो चुदाई

फिर ? नीमा के हाथ ने अचानक ऐसे रिक्ट किया जैसे कम्मो की जगह निकुंज का खड़ा लंड उसके हाथ में हो और वह चाह कर भी अपनी मुट्ठी बंद नही कर पा रही हो. अब वो तैयार था मेरी चूत को भेदने के लिए. उसने मेरी टांगे थोड़ी और चौड़ी की और अपने लंड की टोपी मेरी चूत के अंदर रख दी. मेरी दोनों टांगो को ऊपर उठाते हुए पकड़ा और अंदर जोर लगाते हुए धीरे धीरे अपना लंड मेरी चूत में पूरा उतार दिया. मेरी एक जोर की आहह्ह्ह् निकली.

इतना कह कर दीप उसके रेडी होने का इंतज़ार करने लगा ..टॉप से अपने आँसू पोछ कर शिवानी ने फेस को स्माइलिंग बनाया लेकिन कोई भी शक़्स उसे देख कर कह सकता था कि थोड़ी देर पहले वो जम कर रोई होगी

नहाने के बाद उसने मुझे कपड़े भी नहीं पहनने दिए. हम दोनों नंगे ही बाहर आये और इसी हालत में हमने नाश्ता किया. उसने मुझे सिर्फ बाल बनाने दिए और मेकअप करने दिया.,निरोगी राहण्यासाठी काय करावे यह नज़ारा देखते ही वह सकते में आ गया ...उसे लगा, जैसे उसकी मा को हार्ट - अटॅक या मिर्गी का दीर्घ दौरा पड़ गया है और इसी घबराहट में तेज़ी से ब्रेक लगाते हुए वह चीखा ...... मोम !!! .......और कार के रुकते ही वह ड्राइविंग सीट से नीचे उतर कर पिच्छली सीट पर जा पहुचा.

News