सेक्सी पिक्चर सेक्सी इंग्लिश

गुढी पाडव्याची रांगोळी

गुढी पाडव्याची रांगोळी, दोनो ने बिना कुछ बोले नाश्ता खाया, इस बीच श्वेता ना जाने क्या-2 सोचती रही और अचानक वो नितिन से बोली : तुम्हे नहाना नही है क्या...'' विक्की ने जब उसे ऐसे टावल से ढक कर आते हुए देखा तो वो बोला : अरे आंटी...आप ऐसे टावल लपेट कर क्यों आई हो...पानी मे आओ ना..ये टावल यहीं किनारे पर रखो...देखो कितना मज़ा आ रहा है पानी मे..''

ठीक है मगर बाद में तुम्हारी कोई बात नहीं मानुँगी, कंचन ने अपने भाई की बात मानते हुए बेड पर आकर बैठते हुए कहा। अब काव्या भी शांत हो गयी...उसका दर्द कम हो चुका था...और धीरे-2 उस दर्द ने कब आनंद का रूप ले लिया, उसे भी पता नही चला..

काव्या के कमरे में पहुँचते ही श्वेता ने अपना पायजामा और पेंटी उतार फेंकी और अपनी बीच वाली ऊँगली अपनी चूत के अंदर डाल कर जोर - २ से हिलाने लगी गुढी पाडव्याची रांगोळी अशोक- ये चूयिंग गम है पर लॉलिपोप के जेसा होता है.... चूयिंग गम को चबाते है फिर टेस्ट निकल जाने के बाद फैंक देते है वैसे ही ये है बस इसको चूसना पड़ता है...... यहाँ आओ तुम्हे चुसाता हूँ......

सेक्सी वीडियो इंग्लिश चलने वाली

  1. विक्की के हाथ इस समय रश्मि की कमर पर थे...और दोनो की साँसे एक दूसरे से टकरा रही थी...विक्की ने हिम्मत दिखाते हुए अपने होंठ आगे की तरफ बड़ा दिए...और तभी रश्मि जैसे नींद से जागी...और एकदम से उसे धक्का देकर पीछे हो गयी...और अपनी सांसो पर काबू पाने की कोशिशे करने लगी.
  2. समीर ने मुस्कुराते हुए अपनी कार उस आइस्क्रीम वाले के पास रोक दी..वो काव्या की तरफ ही था, काव्या ने जैसे ही अपनी तरफ का शीशा नीचे किया ,वो आदमी भागता हुआ उनके पास आया..और लगभग अपना सिर उसने कार के अंदर ही डाल दिया,और जैसे ही उसने अंदर देखा, काव्या की मोटी-2 जांघे उसकी आँखो के बिल्कुल सामने थी.. ब्लू पिक्चर नई सेक्सी
  3. रश्मि ने मौके की नज़ाकत समझी और अपने ब्लाउस के हुक खोलने लगी..नीचे उसने ब्लेक कलर की ब्रा पहनी हुई थी, जिसमे उसके मोटे-2 सफेद खरबूजे ठुँसे हुए थे...उन्हे देखते ही रघु के मुँह से लार निकल कर उसकी दाढ़ी पर गिरने लगी...वो उसपर झपट सा पड़ा और अपना मुँह उसके मुम्मो के बीच दे मारा.. अनिल अब अपना लंड अपनी बहु की चूत में बुहत तेज़ी के साथ अंदर बाहर करने लगा । रेखा का मज़े के मारे बुरा हाल था, वह एक्साईटमेंट और मज़े से हवा में उड़ रही थी । रेखा को अपने ससुर का लंड अपनी चूत की गहराइयों तक रगड रहा था ।
  4. गुढी पाडव्याची रांगोळी...उईई ओह बापू ऐसे ही अब दर्द कम हो रहा है अपने बाप की उंगलिया अपनी पेंटी पर महसूस होते ही मनीषा का पूरा जिस्म में चींटिया दौडने लगी और वह बुहत ज़ोर से सिसकते हुए कहने लगी । काव्या अपने बिस्तर पर लेटी ही थी कि समीर ने दरवाजा खड़काया , काव्या ने जम्हाई लेते हुए दरवाजा खोला, और सामने समीर को खड़ा देखकर उसकी आँखे एकदम से खुल गयी, उसके दिमाग में रात कि चुदाई कि पूरी तस्वीर चलने लगी फिर से और उसकी नजर अपने आप समीर के लंड कि तरफ चली गयी.
  5. औरत जितनी ज़्यादा उत्तेजित हो जाती है , उसके होंठ उतने ही नर्म और मीठे हो जाते हैं, रश्मि के साथ भी यही हुआ था...विक्की ने तो आज तक ऐसा रसीला माल नही चूसा था...वो दोनो हाथों से उसके मुम्मे दबाता हुआ, उसके होंठों को चूसने लगा... धर्मवीर यह देख कर हंस पड़े और एक लंबी साँस छोड़ते हुए बोले - तू बड़ी ही गदराई हुई घोड़ी है । तेरी चूत अपनी बहन की तरह बड़ी ही रसीली और गरम है..तुझे चोद्कर तो मेरा मन यही सोच रहा कि तेरी बहन की गांड का भी स्वाद किसी दिन दोबारा पेल कर ले लू.....क्यों ....कुच्छ बोल ...।

सेक्सी पिक्चर डॉक्टरों की

काव्या को देखकर एक पल के लिए तो समीर घबरा गया और अंदर भागने की सोचने लगा पर फिर न जाने क्या सोचकर वो वहीँ खड़ा रहा और अपनी नयी बेटी को अपना खड़ा हुआ लंड उसकी माँ के हाथों चूसता हुआ दिखने लगा..

और उसकी सुनहरी चूत को देखकर वो मंत्रमुग्ध सी हो गयी , बिलकुल सफाचट चूत, बिना बालो के उसकी चूत ऐसे लग रही थी मानो चेहरे के होंठ चिपके हो वहाँ , रसीले और मोटे .. आ- हो गया सत्या नाश.... लंड मुँह मे लेने का मतलब लंड सिर्फ़ मुँह मे लेकर छोड़ नही देते लंड को अपनी जीब से सहलाना भी पड़ता है ऑर अपने दाटो से भी चबाना पड़ता है.... वरना तेरे भाई को मज़ा नही आएगा.....अगली बार जब भैया का लंड लोगि तो उसे लंड की तरह ही चूसना लॉलिपोप की तरह नही......

गुढी पाडव्याची रांगोळी,''उम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म। ............... स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स ,,,,,,,,,,,,अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह''

पूजा धीरे से बोली - देखिए मैं सिर्फ आपको दूध देने आई थी यदि आपको लगता है कि मैं कुछ और करने आई थी तो बताइए मैं क्या करने आई थी।

सुवर्णा तो तेरे कहने का मतलब यह है कि रूबी और सोनिया दोनो ही राहुल से प्यार करती है ।पर उन दोनों को देख कर तो नही लगता कि वो दोनों एक दूसरे से जलती है या उनमे राहुल को पाने का कम्पटीशन है ।40 साल की सेक्सी वीडियो

अरे भांजे इतना शर्मा क्यों रहे हो, मैं जा रही हूँ फ्रेश हो जाओ रेखा हँसते हुए यह कहकर वहां से जाने लगी। च तो हमारे भाई को लड़कयों की चुचियाँ सब से अच्छी लगती है, देखो विजु तुम इतना शरमाओगे तो कैसे चलेगा इसे चूचियाँ कहते हैं कम से कम इनका नाम तो लो कंचन ने विजय को धक्का देते हुए कहा।

उसने अपने दोनों अंगूठों का दबाव ऊपर कि तरफ डाला जिसकी वजह से उसके दोनों लम्बे -२ निप्पल मुम्मों के मांस के अंदर घुस गए , वहाँ के गुदाजपन को अपने पैरों पर महसूस करके लोकेश को एक अलग ही आनंद प्राप्त हो रहा था , काव्या के दोनों निप्पल उसके अंगूठे पर किसी कील कि तरह चुभ रहे थे.

और उसकी सुनहरी चूत को देखकर वो मंत्रमुग्ध सी हो गयी , बिलकुल सफाचट चूत, बिना बालो के उसकी चूत ऐसे लग रही थी मानो चेहरे के होंठ चिपके हो वहाँ , रसीले और मोटे ..,गुढी पाडव्याची रांगोळी शालिनी को समझते देर न लगी कि अब क्या होने वाला है इसलिए शालिनी अपना सर उठाने लगी लेकिन राकेश ने अपना हाथ उसके सर पर रख कर कर उसे झुकी हुई रहने पर मजबूर कर दिया ।

News