आदिवासी गाने डाउनलोड mp3

తెలుగు లంజల సెక్స్

తెలుగు లంజల సెక్స్, चन्दा तो जोश से पागल हो रही थी और मुझे भी लगा रहा था कि कितना अच्छा लगता होगा। वह चूतड़ उठाती हुई बोली- चन्दा ने आँख मारकर, अंगूठे और उंगली के बीच छेद बनाकर एक उंगली को अंदर-बाहर करते हुए इशारे से बताया चुदाई करवाने। और मुझे दिखाया की उसके पीछे रवी भी जा रहा है।

बारिश की तीखी बौछार मेरी पीठ पे पड़ रही थी , लेकिन इससे न भैय्या की गांड मारने की रफ़्तार कम हो रही थी ,न मरवाने की मेरी। इसी तरह एक हफ़्ता गुज़र गया. अमित और मेरे बीच खामोश युध्ध सा चल रहा था. फिर एक दिन वही हुआ जिसका मुझे अंदाज़ा था. उसने वही किया जो मेने पहले से सोच रखा था.

मेरे जवानी के फूलों पे नाखूनों की गहरी खरोंचे , दांत के निशान ,टूटी हुयी चूड़ियाँ , और थकी फैली जाँघों के बीच धीमे धीमे फैल कर बिखरता , अजय का , सफेद गाढ़ा ,… తెలుగు లంజల సెక్స్ माहौल गरमा रहा था और धीरे धीरे हर आने वाला मेरे साथ निरंतर बढ़ती आज़ादी लेने लगा था... मैं घाघरा-चोली में नाच रही थी कि संगीत थमा और चोली... थानेदार साब का उदघोष हुआ।

एक्स एक्स वीडियो जंगल

  1. मैंने अपने गुलाबी गाल उसके गाल से रगड़ते हुए कहा- हां… कुछ भी जो तुम चाहो… जैसे भी… जितनी बार… जब भी…
  2. हाँ उन्होंने बाथरूम का दरवाजा भी नहीं बंद किया , घर में हमीं दोनों तो थे और बाहर का दरवज्जा वो अच्छे से बंद कर के आ गयी थीं। मां बेटे की चुदाई बताओ
  3. एलन: मुमु यहाँ पर क्लाइन्ट अपने ट्रेनिंग पार्टनर का चुनाव खुद करता है। मेरे पास तुम्हारे लिये एक सुझाव है कि कोई पार्टनर फिक्स मत करना। तुम रोज एक नये पार्टनर के साथ Tट्रेनिंग करना। ऐसा करने मे तुम्हे रोज एक नयी तकनीक सीखने को मिलेगी। देखो मैं भूल ही गयी थी , किस काम के लिए आई थी। एक तो चमेली भाभी मिली थीं ( चमेली भाभी , मेरी सहेली चंदा की सगी भाभी ), उन्होंने तुम्हे बताने के लिए बोला था की उनके यहाँ कुछ मेहमान आये हैं , इसलिए चंदा कल शाम तक नहीं आ पाएगी।
  4. తెలుగు లంజల సెక్స్...जय तब अपने हाथों से मुझे उल्टी लिटाते हुए बोला- नहीं, अभी मैं तुमको कुतिया बना कर पीछे से चोदूँगा और तुम एक कुतिया की तरह अपनी गान्ड हिला-हिला कर मेरा लंड अपनी चूत में पीछे से पिलवाओगी। चूंचियां अब भौजी के कब्जे में थी और वो उसे कभी हलके हलके सहलाती ,दुलराती तो कभी कस कस के मसल मीज देतीं और मुझे छेड़ते हुए बोलतीं ,
  5. एक हाथ से मैं कभी उसके निप्स फ्लिक करती तो कभी गाढ़े लाल रंग के नेलपालिश लगे नाखूनों से अजय के निप्स स्क्रैच करती। राजेश: (नजदीक सरकते हुए अपनी एक बाँह टीना की गरदन में डालते हुए) क्यों बेटा… मुझसे क्यों नाराज हो मैनें ऐसा क्या कर दिया…

ప్రియాంక చోప్రా సెక్స్ వీడియోస్

मैं बोली – अबे, साले घोड़े निकाल बाहर… तेरी मैया की चूत… बहुत दर्द हो रही है, मेरी गांड… भोसड़ी वाले…

और ये कहते कहते उनकी तरजनी सीधे पिछवाड़े के छेद पे पहुँच गयी। और गचगचा के उन्होंने एक ऊँगली घुसाने की कोशिश की लेकिन रास्ता एकदम बंद था। (घमासान के शोर को सुन कर टीना और लीना अपने कमरे से निकल कर पर्दे के पीछे से अन्दर होती हुई लड़ाई को समझने की कोशिश में लगी हुई हैं।)

తెలుగు లంజల సెక్స్,मैं बोली – करता तो बहुत है लेकिन तुम्हारे इस घोड़े जैसे लण्ड के आगे उस का तो कोई मुकाबला नहीं हो सकता ना. अब जितना मोटा और लंबा लण्ड इस चूत में घुसेगा उतनी ही तो चौड़ी होगी ना.

अरे एह छिनार ,भैया चोदी को कुतिया बना के चोदो। बिना कुतिया बनाये न गांड मारने का मजा , न गांड मरवाने का। बनाओ कुतिया।

मैं दरवाजा बंद कर के अपनी बेबसी पर रो पड़ी. कुछ देर तक बिस्तर पर पड़ी रही फिर उठकर मैं बाथरूम मे घुस कर शवर के नीचे अपने बदन को खूब रगड़ रगड़ कर नहाई. मानो उन दोनो के दिए हर निशान को मिटा देना चाहती हौं.ભાભી કિ ચૂદાઇ વિડીયો

भीमा बोला – इतनी गोरी गाण्ड को देख कर तो मुर्दे का भी खड़ा हो जायगा और वो फिर से जीना शुरू कर दे… मेरी तो बात ही अलग है… करीना: (भावावेश में) स्वर्गिम…खुले आसमान में उड़ रही हूँ…अब मेरी बारी है…(कहते हुए राजेश के तन्नायें हुए हथियार को प्यार से सहलाती है और कुकुरमुत्ते से सुपाड़े को अपने मुख में भरती है।)

खाने के बाद जब सोने का समय हुआ तो उसने मुझे घूरते हुए कहा, राज हम सोने जा रहे हैं, सुबह मिलेंगे. में तुम्हारी बीवी को उपर कमरे मे ले जा रहा हूँ और आज में उसकी चूत का बाज़ा बज़ा दूँगा. तुम्हे बुरा तो नही लगेगा ना?

उसने कहा – जब से देखा था आप को, मैंने सोच लिया था की मिनी को चोदना है किसी भी कीमत पर और बस रब ने मौका दे दिया.,తెలుగు లంజల సెక్స్ वाह भोली... क्या लग रही हो !! मुझे आलिंगनबद्ध करते हुए कहने लगे और फिर पीछे हट कर मुझे गौर से निहारने लगे।

News