भाभी के बड़े बड़े

चरम सुख पाने के तरीके

चरम सुख पाने के तरीके, जिससे सोनू का लण्ड एक बार फिर जया की चूत की दीवारों से रगड़ ख़ाता हुआ अन्दर घुस कर उसके बच्चेदानी के मुँह से जा टकराया। कामया तो घोड़े पे नीचे उतरने लगती है और सोनी मस्ती मारते हुए रमेश के साथ नीचे उतरती है पैदल, जगह जगह रुक कर वो सेक्सी पोज़ में अपनी फोटो खिचवाती रहती है. उसकी अदाएँ देख कर रमेश की हालत खराब होने लगती है, उसकी पॅंट में तंबू बन जाता है, जिसे छुपाने के लिए वो अपनी शर्ट बाहर निकाल लेता है.

ऋतु थोड़ी देर तक रमण का लंड चुस्ती है और फिर जब उसका जबड़ा दुखने लगता है तो वो रमण के लंड को मुँह से निकाल कर उसकी बगल में लेट जाती है. ऋतु के उरोज़, गले और पेट पर रमण का वीर्य चमक रहा था. कल विमल ने बहुत तेज़ी दिखाई थी और आज उसमे एक ठहराव था वो सुनीता के उन तारों को छेड़ रहा था जहाँ तक रमण नही पहुँच पाया था और रमेश ने तो उसे नशे में जानवरों की तरहा चोदा था.

नही नही छूटेगा वो ...उसके पापों की तो उसे सजा एक ना एक दिन मिलनी ही थी ….ये कोई छोटा मोटा केस नही है ,और उसे फसाने वाला उसका ही कोई आदमी है ,वरना जंहा तक मैं अजीम को जानती हु वो साला एक नंबर का हरामी था,वो इतनी जल्दी फसने वालो में तो नही था………. चरम सुख पाने के तरीके अपने जिस्म की बढ़ती हुई प्यास से मजबूर हो कर राम्या की माँ उसके साथ आगे बढ़ने लगी. राम्या यही तो चाहती थी, कि सारे बंधन खुल जाएँ .

एक्स एक्स एक्स देसी हिंदी में

  1. आँखों से दर्द गायब होने के बाद रवि को फिर मस्ती चढ़ने लगती है और वो ऋतु को अपनी गोद में खींच कर उसके होंठ पे अपने होंठ रख देता है.
  2. अपनी चूत की तरफ रघु को यूँ घूरता देख कर गुंजन के चेहरे पर मुस्कान फ़ैल गई.. उसने रघु को इशारे से पास आने के लिए कहा। वीडियो सेक्सी चुदाई हिंदी
  3. बिंदिया अपनी इस हालत पर बुरी तरह शर्मा गई और वो उठ कर जैसे ही खड़ी हुई.. रघु ने उसका हाथ पकड़ कर अपनी तरफ खींच कर उसको अपनी दूसरी तरफ लिटा लिया। क्या हुआ मेरी जान ,आज सच में तुम प्रॉब्लम में हो ,,कोई तो बात होगी वरना तुम्हे ऐसे तो मैंने कभी नही देखा था
  4. चरम सुख पाने के तरीके...लाज और शरम के मारे, बिंदया ने अपना लहंगा नीचे करना चाहा, तो रघु ने उसके दोनों हाथों को पकड़ कर झटक दिया। ‘ओह्ह आह.. घुसाआ.. दे रे.. छोरे ओह फाड़ दे.. मेरी चूत ओह्ह आह… और ज़ोर से मसल मेरे गाण्ड को ओह्ह हाँ.. ऐसे ही…’
  5. थोड़ी देर बाद बेला सोनू के लिए नास्ता लेकर आ गई और जैसे ही वो सोनू को नास्ते की प्लेट देने के लिए झुकी थी.. दोनों ने एक बार एक-दूसरे की आँखों में देखा और रात की चुदाई के बारे में याद आते ही बेला के होंठों पर कामुक मुस्कान फ़ैल गई। बेला अपनी चूत के छेद पर सोनू के लण्ड के गरम सुपारे का अहसास पाते ही सिसयाने लगी- ओह सीईईईई.. सोनू तू मुझे पागल बना कर छोड़ेगा ओह.. कितना मोटा है.. रे.. तेराअ…

ममता कुलकर्णी की सेक्सी पिक्चर

तुम पता तो करो वो होटल में है तो आखिर है कहा और ये भी बताने की जरूरत नही है की उसे पता नही चलना चाहिए की मैं आ रहा हु

शबनम की आंखों में भी पानी था और पूर्वी के भी ,मुझे शक था की कही काजल को कुछ हुआ तो नही है और ये लोग मुझसे झूट बोल रहे है ,मैंने शंका की नजर से दोनो को देखा , उधर रिया ने एक गमला उठा कर शीशे पे दे मारा. ढाढ़ की आवाज़ से शीशा चकना चूर हो गया और एक भूचाल आ गया , रिया की आँखें गुस्से से लाल सुर्ख थी.

चरम सुख पाने के तरीके,वो अपने हाथ से अपने लण्ड के सुपारे की चमड़ी को आगे-पीछे कर रहा था.. रघु का काला लण्ड एकदम चमचमा रहा था और उसके गुलाबी सुपारे को देख कर तो जैसे बेला अपनी पलकें झपकाना भूल गई।

सुनीता की आँखें बंद हो गई और वो विमल के होंठों का मज़ा लूटने लगी. दोनो ही एक दूसरे के होंठ चूसने लग गये.

रघु ने धीरे-धीरे से अपने आधे लण्ड को बाहर निकाला और फिर से अन्दर करने लगा, पर जैसे ही उससे अपने लण्ड के सुपारे पर चूत की दीवारों से रगड़ खा कर पैदा हुई सनसनी महसूस हुई.. रघु अपना आपा खो बैठा और उसने पूरी रफ़्तार से अपने लण्ड को नीलम की चूत में ठूँस दिया।ससुर और बहू का सेक्सी वीडियो हिंदी में

वो मेरे पास आई और मेरे गालो को हाथो से अपनी ओर ले जाने लगी,मैं उसकी ओर चहरा नही मोड़ रहा था,वो अपना चहरा ही मेरे सामने ले आई .. मसलन 1000 मिलियन वर्ष पहले तक पृथ्वी सिर्फ और सिर्फ गर्म गैस ही थी ,जो जम कर लावा का रूप ले रही थी ,फिर लगभग 500 मिलियन वर्षों पूर्व के मध्य ये जमने लगी और पहली सतह का निर्माण करीब 235 मिलियन वर्ष पूर्व हुआ ,जो की आपस में जुड़ा हुआ था….

रानी चोंक कर रमेश को देखती है, अपना पल्लू सीधा करती है और अंदर की तरफ जाते हुए बोलती है ‘ अभी लाई साहब’

कामया अपने और सुनीता के लिए 4 बहुत ही बढ़िया लिंगेरी ख़रीदती है फिर दोनो एक रेस्टोरेंट में कॉफी पीने बैठ जाती हैं.,चरम सुख पाने के तरीके अपनी बेटी की गाण्ड को यूँ घूरता देख कर बेला ने सोनू की तरफ तीखी आँखों से देखा और फिर बिंदया के ऊपर रज़ाई उढ़ा दी और बुदबुदाते हुए बिस्तर पर लेट गई।

News