पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए

Image source,मुलगा किंवा मुलगी कसे ओळखावे

Image caption,

देसी भाभी के बीएफ: पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए, बहुत बढ़िया. मैने इतना ही कहा था कि उसने कुछ कहा लेकिन मैं सुन नही पाई, मैने काफ़ी ज़ोर दिया तब जाकर वो बोली, मेरी तो कोई सेक्स लाइफ ही नही है, वो तो बस चाकू की तरह डाल देते है और 4-5 धक्के और उल्टी करके सो जाते है..

नंगी नंगी सेक्स

और फिर जैसे ही मैने बिल्लू चाचा की तरफ देखा तो, वो मेरी तरफ देख कर मुस्कुराने लगा…क्यों चाचा नया शिकार फँसा लिया लगता है….. गरोदर राहण्यासाठी काय करायला पाहिजेऔर नहीं तो क्या… आओ अंदर… मनीषा ने सजल को अंदर खींच लिया और दरवाज़ा बंद कर दिया। फिर बोलि तुम काफी बड़े हो गये हो, सजल… देखो तो क्या मसल निकल आई हैं। अब तुम वह छोटे बच्चे नहीं रहे जो मेरे घर के सामने साइकल चलाया करते थे….

मेने अंदाज़ा लगाया. कि नीलम अब जाग गयी है…मेरे दिल की धड़कनें एक बार फिर से बढ़ गयी…अब वो ऊपेर आने वाली थी…क्या वो आज ऊपेर आएगी…कहीं कल उन्होने ने अपनी पैंटी देखी होगी..तो शायद वो ना आए…अगर आज वो ऊपेर नही आई तो इसका मतलब वो सच में उस दिन सो रही थी…. सास दामाद की चुदाईअब मैंने मुँह खोला और उन्हें चूसने लगा। अंजली के मम्मे मेरे मुँह में थे जिन्हें मैं मस्ती में चूसे जा रहा था। अंजली की आहें निकलने लगीं। मेरे हाथ बंधे हुए थे, नहीं तो मैं उसकी चूत को सहलाता। अंजली ने सफाई नहीं की हुई थी। उसके बालों ने उसकी चूत को छुपाया हुआ था।.

उफफफफफफफफफफफफफफ्फ़ क्या सुडोल और गुदाज चुचियाँ हैं तुम्हराईईईईईईईईईईईईईईईई मेरी नंगी छातियों पर नज़र पड़ते ही सपना के मुँह से एक सिसकारी निकली. और वो मेरे मोटे तने हुए गोल गोल मम्मो की तारीफ करने लगी..पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए: नाज़िया: जाओ समीर आपने तो मेरा मूड ही ऑफ कर दिया…ये बात बाद मे भी तो कर सकते थे…..नाज़िया ने चारपाई पर लेटते हुए कहा…..

और फिर दूसरे ही लम्हे एक दम मेरे गरम वजूद को अपनी बाहों में भरते हुए अपने मुँह को हल्का से आगे बढ़ा कर मेरे गुदाज होंठों पर अपने होंठ चिस्पान कर दिए..देखना एक दिन जरूर वह तेरी नारंगी को मसलेगा,,,,,( और इतना कहकर वह फिर से भाग खड़ी हुई पूनम भी उसके पीछे दो चार कदम तक दोड़ी,,,.

नंगा पिक्चर दिखाइए - पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए

अब मैं मुसीबत में फँस गयी. ना ना करते बन रहा था ना हां करते. वो धीरे धीरे दरवाजे तक पहुँच गया. मैने धीरे से आवाज़ लगाई रूको. वो तुरंत मूड कर आ गया..मैं ने अपने कपड़े उतार दिए और फिर उस के साथ लेट गया और उस को बाहों मे जाकड़ लिया और थोड़ा ज़ोर लगा कर उस को दबाया और फिर अपना काम शुरू कर दिया मीन फिंगरिंग आंड किस्सिंग आंड रब्बिंग..

अरे मेरा बस चले तो इसको मार ही डालो देख नहीं रही थी कितनी बेशर्मी के साथ यह हम दोनों को देख रहा था छी,,,,. पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए मैं अपनी एक दीदी और जीजा जी के साथ रहती थी. मेरी शादी के बारे मे कोई सोचने वाला ही नहीं था. यह सोच सोच के मैं दुखी होती और मेरी चूत गरम होती रहती. मेरी चूत तब कुच्छ ज़्यादा ही गर्मी दिखाने लगी थी. 19 साल की होते होते मैं चुदने के लिए बेताब रहती थी..

उस की फुद्दि के चारों तरफ़ वाली जगह भी मेरे स्ट्रोक्स से लाल थी...रानी फारिघ् होने के करीब थी….ओह्ह्ह और तेज करो….मेरी फुद्दि बजने वाली है बॅस और ज़ोर से करो…..

सेक्सी चोदा बाटी?

पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए कुछ ही पॅलो में सब एक दम से शांत हो गया…..अब रूम में हमारी तेज साँस लेने की आवाज़ ही सुनाई दे रही थी….एक के बाद एक मेरे लंड से पानी की इतनी पिचकारियाँ निकली कि मैं गिनती भी नही कर पाया…रीदा भी अपनी फुद्दि में मेरे मनी को गिरता हुआ महसूस करके मस्त होकर लेटी हुई थी…..

जुलाबावर घरगुती उपाय? സെക്സ്സ് ഇംഗ്ലീഷ്

पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए सपना== बेटा सोनू मैं तो सोने जा रही हूँ तू अंदर जाकर इन लोगों को समझा दे रात बहुत हो गयी है अब चुप चाप सो जाए ओके.

छोटे बच्चे की बीपी

पूनम आज तुमने जो सुबह-सुबह इतनी अच्छी पिक्चर दिखाई हो उसे देखने के बाद तो हम लोगों के होश ही उड़ गए हैं।( इतना कहने के साथ ही संध्या के साथ साथ उसकी छोटी चाची और उसकी बुआ तीनों ठहाके लगा कर हंसने लगे,, उनको हंसता हुआ देखकर पूनम बोली,,,,,). तू भी गरम हो रही है मेरी तरह. देख कैसे तनी हुई हैं तेरी चुचियाँ. वो अपने लिंग के सूपदे को सहलाने लगा. उसका सूपड़ा उसके प्रेकुं के कारण चमक उठा था. मैं तो शरम से मरी जा रही थी..

पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए मैने पीछे फेस घुमा कर देखा तो, नाज़िया अपने फेस को अपनी शाल से कवर कर रही थी….नाज़िया ने अपना फेस कवर कर लिया…अब हम सिटी से निकल कर गाओं जाने वाले रोड पर आ चुके थी…अंधेरा भी हो चुका था…इसलिए नाज़िया कुछ इतमीनान से बैठी थी….फ़ारूक़ जहाँ हम जा रहे है….वहाँ हमे कोई देखेगा तो नही…..

कोल्हापूर ते तिरुपती विमान तिकीट दर

सैकसी फिगंरविडीयोअगले दिन सवेरे शीला आंटी के पति लौट आये. मैं एकदम से उदास हो गया. जब तक मैं कॉलेज गया तब तक शीला आंटी को मैं एक बार भी मुस्कुराते हुए नहीं देख सका था. वो भी कुछ उदास लग रही थी..

उनके गोरे शरीर पर काली बिकनी ऐसे लग रही थी जैसे पूनम के चाँद पर काले रंग का बादल छा कर चाँद को और भी सुन्दर बना रहा हो,. आशिक होगा तुम्हारा मेरा व कुछ भी नहीं है पर ज्यादा दांत निकाल कर हंसने की जरूरत नहीं है,,,, वह कोई हीरो नहीं है कि उसे देखते ही मैं खुश हो जाऊंगी बल्कि उसे देखती हूं तो मुझे गुस्सा आने लगता है,,,,( पूनम बात बनाते हुए बोली).

आने दो, पढ़ाई में कोई डिस्टर्बेन्स नही होनी चाहिए. तुम्हारा ध्यान पढ़ाई में बिल्कुल नही रहता. तुम्हे पढ़ाई से अधिक लोगों की फिक्र है.

मेने सबा के मम्मो दो तीन बार दबाया और फिर अपना हाथ उसके मम्मो से हटा कर उसके इलास्टिक वाली शलवार के जबरन पकड़ कर शलवार को नीचे उसके घुटनो तक कर दिया….समीर ये कर रहे हो….नीचे चलो…...

मैं चाची की बात सुन कर अपने आप को बेहद शर्मिंदा महसूस कर रहा था… सॉरी चाची जी….पर मैने सच मे ऐसा कुछ नही कहा था…. मैने थोड़ा सा डरते हुए कहा.

पेशाब करती सेक्सी जैसे ही नंबर डायल करके वह मोबाइल को कान पर लगाई तो सामने मोबाइल की घंटी बज रही थी,,,, वह फोन कट करने के बारे में सोच ही रही थी कि सामने से फोन उठ गया,,,.

बड़ी गांड वाली औरत

पाकिस्तानी सेक्सी दिखाइए: मैं: नही रात को नही मिल सकता….हां कल को दोपहर के बाद मिल सकता हूँ… कल से मेरा कॉलेज भी शुरू होने वाला है….वैसे भी रात को बाहर जाने के इज़ाज़त नही है….. हां ऐसे ही प्यार से करो बहुत मज़ा आ रहा है. ऊओ एस अब ठीक है अच्च्छा फील हो रहा है अब और कितनी देर करना है बस भी करो ना. मैं थक गयी हूँ 10 मिनट से मेरी टाँगे उठा कर मेरे उप्पेर चढ़े हैं जनाब कोई एहसास भी है मेरा या नही..