लैंड कैसे जाता है

कुंवारी लड़की का बफ

कुंवारी लड़की का बफ, वासू.... ग़लत बात है रीति, किसी का ऐसे मज़ाक बही उड़ाते, पर उसने किया ही ऐसा है कि मुझे अब तक हँसी आ रही है. हुक खोलते ही उसके छोटे मम्मे मेरे सामने थे जिनके ऊपर छोटा सा गुलाबी निप्पल ! मैंने उसके निप्पल को मुह में लिया और उसको प्यार से चूसने लगा।

पापा मम्मी को चोद रहे थे। वो अब मेकअप करके किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। मैं यह सब बाहर दरवाजे के बगल में खड़ा होकर देख रहा था। क्या लग रही थी वो ! पापा मम्मी के बोबों को ऐसे दबा रहे थे कि आज ही सारा दूध निकाल लेना चाहते हो ! नहन मे किसी बात की कमी नही थी, पढ़ने मे हमेशा आगे थी, पर कहते है ना कोई परफ़ेक्ट नही होता, ऐसी ही कहानी थी रीति की.... एक तो कोई रो कर कुछ कहे तो दिल जल्दी पिघल जाता था, और दूसरी जो आमूमन 60% लड़कियों मे ये खामियाँ पाई जाती हैं .... कंजूस.

एक हाथ उन्होंने मेरे गाल पर रखा था और दूसरे हाथ से सर को सहारा दे रखा था और साथ ही इस तरह से पकड़ रखा था कि मैं चाह कर भी मेरे चेहरे को इधर उधर ना कर सकूं। कुंवारी लड़की का बफ तभी किसीके बाहर आने की आहट हुई, मैं जल्दी से एक कोने की तरफ छुप गया। काजल बाहर आई उसके साथ ही एक लड़का भी था। मैं उसका चेहरा नहीं देख पाया। वो लोग बाहर की तरफ चले गए।

सेक्सी फोटो हीरोइन की

  1. में बलात्कार कर दिया तब से तान्या इससे बहुत नफरत करने लगी।सूर्या और तान्या का झगड़ा युद्ध स्तर तक बढ़ गया ।
  2. अगले दिन मैंने फिर जब भाभी को चूत रगड़ते देखा तब मैंने प्रण किया कि मैं भाभी को ऐसे नहीं तड़पने दूंगा। मोटी भाभी सेक्सी वीडियो
  3. शब्बो- रुक्कू, डर मत ! तेरी सील टूट चुकी ! अब तेरी चूत भोसड़ा बन गई ! राकेश चोदो इस साली को ! पूरा रस लेने दो और बना दो मेरी तरह रांड साली को ! बहुत चुदवाना चाहती थी, रोज दिमाग चाटती थी। मैं काफी देर से रुका हुआ था अपने अंदर एक सैलाब लेकर, मुझे लगा कि मैं अब झड़ जाऊँगा तो मैंने आंटी के एक स्तन को मुंह में लिया दूसरे को हाथ में पकड़ा और रफ़्तार तेज कर दी, तेज तेज धक्के मारने लगा।
  4. कुंवारी लड़की का बफ...तब तो मेरे गले में निवाला अटक ही गया था, सच मैं बोल नहीं सकता था और झूठ बोलना मुझे पसंद नहीं था तो मैंने बात को अनसुना ही कर दिया और आंटी ने भी दोबारा सवाल नहीं किया। दबाना इतना तेज था कि अमोल की चीख निकल गयी, और वो जान छुड़ा कर नीचे उतरा... सैली अब भी पूरे उत्तेजना मे थी. अमोल के हटने के बाद भी वो सोफे पर बैठी अपने हाथों को अपने जिस्म पर फिरा रही थी. अपना एक हाथ स्कर्ट के अंदर डाले थी तो दूसरा अपने बूब्स पर.
  5. गौरव.... अब ऐसे ऑफर कभी रूम मे पिक्चर देखते समय तो नही दी, जो खुल कर एक्सप्रेस कर पाता. जहाँ दी वहीं एक्सप्रेस हो गया. अब वो चुपचाप मज़ा लेने लगी।भाभी भी मेरा लोड़ा सहला रही थीं। थोड़ी देर बाद भाभी उठीं और उन्होंने अपनी साड़ी उतार दी, अब वो ब्लाउज और पेटीकोट में थीं।

हिंदी सेक्सी देसी वीडियो

रुक्कू लिखने को तैयार हुई तो शब्बो बोली- राकेश, उड़ते पंछियों का कोई पता नहीं होता और फुल पेड़ पौधे पता नहीं पूछते।

क्या सोचा जा रहा है अकेले-अकेले रीति इतनी गहराई मे खोई थी कि उसे नैन का आना तक पता नही चला... रीति एकदम से चौुक्ति हुई पुछ्ने लगी... आप कब आए नैन की भाषा सुन कर ही वो डर गया...... सर मैने कहा रीति मेडम अपने घर चली गयी हैं, और आप के लिए एक लेटर छोड़ गयी...

कुंवारी लड़की का बफ,उसी दिन की एक कहानी ... वासू और रीति के साथ भी हो रही थी.... जब सैली के साथ एक दुखमय कांड ने उसे अंदर से झकझोर कर रख दिया, और इंदु जो दोस्ती तक को बेच आई थी, वो अब किसी के मडर प्लॅनिंग का भी हिस्सा थी......

वाह जी वाह ... यह क्या बात हुई ... खैर जी ... आप तो मने भा गये हो ! कह कर मेरे गाल पर उसने प्यार कर लिया।

सूरज- मौसी मेरा चार्जर आपके मोबाइल में लग जाएगा क्या, मेरे चार्जर की पिन बहुत मोटी है मैंने हँसते हुए मजे लेते हुए बोला।बीएफ वीडियो इंग्लिश वीडियो

थोड़ी देर बाद गौरव भी वापस आया, और सैली से पुच्छने लगा... सैली थोड़ा गंभीर होती हुई जबाव दी... मैने नेनू को देखा वहाँ मैंने उसकी बात सुनी तो दंग रह गया, कहाँ तो अभी ये इतने नाटक कर रही थी। और अब इतनी उतावली हो रही है। खैर मुझे क्या करना, मेरे लिए तो अच्छा ही था।

सूर्या- मौसी जो सुख पति के जिस्म से मिल सकता है वो सुख इस नकली डंडे से नहीं मिलता है सूरज को नहीं पता था की डंडे को डिडलो बोलते हैं ।

नेहा ने रात को एक बजे मेरे पास अपने भाई के नंबर से काल की जिसे मैंने दो बार तो अनजान नम्बर समझ कर काट दिया।,कुंवारी लड़की का बफ मम्मी के कहते कहते मेरे लंड से माल का फव्वारा निकल के मम्मी के चूत में समाने लगा। पता नही कितना गहरी थी मम्मी की चूत। सारा का सारा माल चूत के अन्दर में कहाँ चला गया पता भी नही चला। एक बूंद भी बाहर नही आई। मै निढाल हो कर मम्मी के मुममे पर अपना मुह रख के लेट गया।

News