ज़ी न्यूज़ का मालिक कौन है

రేప్ సీన్ సెక్స్

రేప్ సీన్ సెక్స్, ये ख्याल आते ही और थोड़ी देर यूँ ही अपनी बेटी को दरवाज़े पर खड़े हो कर देखने के बाद रज़िया बी आहिस्ता आहिस्ता चलती हुई अपनी बेटी के पास आई और धीमी आवाज़ में बोली चलो बेटी निकाह के लिए मोलवी साब इंतिज़ार कर रहे हैं कुछ देर ज़ाहिद के मुरझाए हुए लंड को अपने हाथ से मसल्ने के बाद रज़िया बीबी मज़ीद आगे को झुक गई. और अपने बेटे के लंड को दुबारा अपने मुँह में भर लिया.

इसीलिए अब अपनी बहन के बाते हुए साइज़ को सुन कर ज़ाहिद को बहुत हैरत हुई. और सेल्स गर्ल के पड़े जाते ही वो फॉरन अपनी बहन से हल्की आवाज़ में मुखातिब हुआ शाज़िया तुम्हारे मम्मो का साइज़ तो 40ड्ड है जब कि तुम ने ऑर्डर 42ड्ड का दिया है क्यों??. जैसे ही रज़िया बीबी ने ज़ाहिद के जिस्म के उपर आ कर 69 स्टाइल में अपनी चूत ज़ाहिद के मुँह पर रखी. और दूसरी तरफ से ज़ाहिद के मोटे लंड को अपने मुँह भरा.

ये सोच सोच कर शाज़िया की फुद्दि का पानी उस की टाँगों से बह बह कर बाहर निकलने लगा.जिस से बिस्तर की चादर भी गीली हो गई. రేప్ సీన్ సెక్స్ हाईईईईईईई मेरा बेटा अपनी बहन के इस मस्त जिस्म को देख कर उस का दीवाना बन गया है अपनी बेटी शाज़िया को अपनी भारी गान्ड की पहाड़ियाँ हिला हिला कर अपने भाई के कमरे की तरफ जाता देख कर रज़िया बीबी ने अपने दिल में सोचा.

औरत की चुदाई दिखाओ

  1. ज्यों ही नीलोफर ने दोनो बहन भाई को एक दूसरे की बाहों में मगन देखा. तो वो उन को अपनी मौजूदगी का अहसास दिलवाने के लिए खांसने लगी.
  2. अपने सगे बेटे के जवान और बड़े लंड को देख कर रज़िया बीबी की जो हालत इस वक्त हो रही थी. शायद ये ही हालत देख कर किसी शायर ने इस पाकिस्तानी गाने के ये बोल लिखे थे कि, हिंदी ब्लू बीपी सेक्सी
  3. शाज़िया के हाथ नीलोफर के बालों में घूम रहे थे. जब कि नीलोफर के हाथ शाज़िया के नंगे मम्मो को अपने हाथों में थाम कर उन से खेलने में मसरूफ़ थे. दोस्तो ये कहानी आप राजशर्मास्टॉरीजडॉटकॉम पर पढ़ रहे हैं क्यों कि अपने बच्चो के कमरे में पैर रखाते ही रज़िया बीबी के जिस्म में रात को सुलगने वाली उस की जिस्म की आग फिर से अपना सर उठा ने लगी.
  4. రేప్ సీన్ సెక్స్...मेरे लिए? मगर तुम को तो पता है कि में इस वक्त गरम दूध नही पेटी अपनी बेटी की बात सुन कर रज़िया बीबी ने हैरान हो कर शाज़िया की तरफ देखते हुए कहा. शाज़िया के मुँह से अपने सगे भाई के नाम की पुकार सुन कर नीलोफर के होंठो पर एक शैतानी मुस्कराहट फैल गई. और वो शरप शारपप्प्प करते हुए अपनी सहेली शाज़िया की फुद्दि से उस के भाई के नाम का निकलता हुआ पहला ताज़ा पानी अपने मुँह के रास्ते अपने हलक में डालने लगी.
  5. ज्यों ही ज़ाहिद का लंड शाज़िया की मोटी रानों में से होता हुआ उस की फूली हुई चूत के होंठो से रगड़ा,शाज़िया के मुँह से एक अहह निकली और उस ने अपने आप को अपने भाई की क़ैद से छुड़ाने की कोशिस करते हुए कहा क्या मुसीबत है भाई,आप क्यों मेरे पीछे पड़े हुए हैं. और अपने ही खून वाले सगे बहन भाई से अपने जिस्मानी ताल्लुक़ात कायम करने में जो लज़्ज़त और स्वाद मिलता है वो स्वाद लफ़्ज़ों में भी बयान नही किया जा सकता था.

सेक्सी वीडियो जानवर फिल्म

जमशेद ने चुपके से किचन में जा कर खाना बनाती हुई अपनी बेहन को पीछे से अपनी बाहों में जकड़ा और उस की गर्दन पर अपने होन्ट रख कर उस की गरदन चूमने लगा.

नीलोफर को शाज़िया इस तरह के जवाब की उम्मीद नही थी. इसीलिए वो शाज़िया का जवाब सुन कर अपनी सहेली का मुँह देखने लगी. जब शाज़िया ने अपने दूध को यूँ अपने भाई के मुँह से बाहर छलकते देखा. तो शाज़िया ने एक दम ज़ाहिद के मुँह से अपना मम्मा निकाल लिया.

రేప్ సీన్ సెక్స్,शाज़िया ने बिस्तर पर लेटे लेटे अपनी कमर को उपर उठाया. और अपने मेहन्दी लगे हाथों को अपने भाई के बलों में घुमाते हुए. ज़ाहिद के सर को ज़ोर से दबा कर अपने भाई का मुँह अपनी चूत में दबा दिया.

अम्मी आप मेरी फिकर मत करिए आप शाज़िया के बारे में पहले सोचें ज़ाहिद अपनी अम्मी की बात सुन कर जवाब दिया.

अपनी बहन को उस के पीछे इस तरह गेट तक आता देख कर ज़ाहिद के दिल तो चाहा कि वो जाते जाते अपनी बहन की एक ज़ोर दार चुम्मि ले ले.जंगल में मंगल सेक्सी बीएफ

इसी दौरान ज़ाहिद अपना चाय का कप टेबल पर रख कर अपनी अलमारी से अपनी शर्ट निकालने लगा .तो शाज़िया की नज़र दुबारा स्टोर में खड़ी हुई अपनी अम्मी की तरफ गई. कुछ देर ऐसे ही चोदने के बाद ज़ाहिद ने दोनो हाथों से शाज़िया की गान्ड खोली और अपना लंड आहिस्ता से बाहर निकाल लिया.

रज़िया बीबी ने अपनी आँखे बंद कीं और कुछ देर पहली होने वाले वाकये को सोचने लगी.कि कैसे आज उस ने अपने ही बेटे को अपनी सग़ी बहन की गरम और जवान चूत को चोदते पहली बार देखा था.

फिर अपनी सहेली नीलोफर के मलेशिया चले जाने के बाद शाज़िया ने तो अब कभी इस बात का तसव्वुर भी नही किया था . कि उस का भाई ज़ाहिद उस से अब कभी बे वफ़ाई करे गा.,రేప్ సీన్ సెక్స్ हाईईईईईईईईईईईई अब अपनी बारी आने पर, यूँ शरमाने लगी हो, जैसे कोई कंवारी लड़की अपने महबूब से पहली मुलाकात पर शरमाती है रज़िया बीबी शाज़िया को यूँ शरमाता देख कर मुस्कारने लगी.

News