नंगी पिक्चर बीपी पिक्चर

लाईव्ह बातम्या एबीपी माझा

लाईव्ह बातम्या एबीपी माझा, और जोरों से धक्के देने लगा। मैं उसके धक्कों से सिसकियाँ लेने लगी, पर आवाज को दबाने की कोशिश भी करने लगी। जिस भगवान ने ये प्यार बनाया है वही इस प्यार को मंज़िल तक भी ले जाएँगे, चलो सच्चे मन से अपने प्यार के लिए एक कोशिस करते हैं, बाकी सब भगवान पर छ्चोड़ देते हैं. कोशिस करने से कुछ भी मिल सकता है वर्षा, बिना कोशिस किए हार मान-ना इस प्यार का अपमान होगा

यानी उसका भाई ये अच्छी तरह से नोट कर रहा था की कल उसने अंदर कुछ नही पहना हुआ था..अपने भाई के मुँह से सीधा अपनी ब्रा पेंटी का शब्द सुनकर उसका चेहरा शर्म से लाल सुर्ख हो उठा...और उसके चेहरे पर एक अलग ही तरह की मुस्कान आ गयी..पर वो कुछ बोली नही.. में: हां बस दोपहर से थोड़ी तबीयत ठीक नही है थोड़ा जिस्म गरम हो रहा है मेरा ऑर बुखार फील हो रहा है मुझे तो.

वर्षा ने साधना का हाथ पकड़ा और कहा, आओ मैं तैयार करूँगी अपनी ननद को. चलो घर चलते हैं. मदन तुम यही रूको मैं साधना को लेकर अभी आती हूँ. लाईव्ह बातम्या एबीपी माझा वैसे रश्मि देखने मे काफ़ी सुंदर थी, हिएत् 5.07, पतला बदन, पतली कमर उसका फिगर 36-24-36 था. उसे मिनी स्कर्ट्स और इस तरह के कपड़े पहनने का बड़ा शौक था. मेने अक्सर उसकी मिनी स्कर्ट में से उसके चूतर के बाहर झँकते देखे थे.

इंजेक्शन लगाने की विधि

  1. पायल अपनी चूत को मेरी उंगली पर आगे पीछे कर रही थी ऑर मेरी उंगली को अपनी चूत में पूरा लेने के लिए तड़प रही थी लेकिन में अपनी उंगली को आगे नही कर रही थी.
  2. पायल : क्या बात है भैया एक ही दिन में आप का दिल मुझ से भर गया है अब तो आप मुझ से दूर भाग रहे हो ऑर थोड़ी देर पहले कैसे भाबी के साथ मज़े कर रहे थे. क्या में आप को अच्छी नही लगती अब. चोरी चोरी सेक्सी वीडियो
  3. बबिता ने वो डिल्डो उसकी गंद मे घुसा अंदर बाहर करने लगी, और उसकी चूत को चूसने लगी. दोनो एक दूसरे की चूत को चूस रहे थे, ये नज़ारा लड़कों के लंड को खड़ा करने के लिए काफ़ी था. में राज के पास आ कर टीवी देखने लगी बिल्कुल उस से चिपक कर बैठ कर. थोड़ी देर में पायल अपने कमरे से निकली तो जैसे ही उसकी सेक्सी ड्रेस पर राज की नज़र पड़ी तो वो चौंक उठा ऑर उसकी आँखे भी चमक उठी . पायल ने हमारे सामने खड़े हो कर एक ज़ोर दार अंगड़ाई ली ऑर बोली,
  4. लाईव्ह बातम्या एबीपी माझा...अपनी उत्तेजना पर काबू पाना चाहता था ताकि मैं जल्दी न झड़ जाऊं. जो नायाब मौका मुझे आज मिला था मैं उसे लम्बे से लम्बा खींचना चाहता था. मैने अपनी कोहनियों को वहीदा की बगलों के नीचे जमाया और अपने मस्ताये हुए लंड से वहीदा ने शर्मा कर अपनी आँखें बंद कर लीं. मैं उसकी चूत की गिरफ्त का लुत्फ़ लेते हुए नीचे झुक कर उसके कानों, गले और कंधे को चूमने लगा. मेरा हाथ उसके मम्मे को सहला रहा था और उसके निप्पल को मसल रहा था. मैं किसी तरह
  5. तभी वो तीनो लड़कियाँ पूल से बाहर आ गयी. रश्मि हमारे बगल मे आकर लेट गयी, हे भगवान क्या चूत चूस्ति है ये दोनो. पता नही क्यों मेरा मन नही किया उनके साथ जाने को. उस दिन के बाद मेने सोचा आप अकेली होंगी चल कर आपका साथ दे दूं. आपको ऐतराज़ तो नही? रवि ने जवाब दिया.

इंडियन गर्ल्स क्सक्सक्स

इतने में पायल कोक ले आई. दूर से चल कर आती हुई भी वो बोहत ही सेक्सी लग रही थी. पायल वापिस आ कर दोबारा अपनी जगह पर बैठ गई. पिज़्ज़ा खाते हुए मैने उसे कहा, पायल तुम ने ये ड्रेस के नीचे ब्रा क्यूँ पहनी है इस तो ब्रा के बगैर पहन ना होता है. देखो सारी नज़र आ रही है ये.

मुझे महसूस होने लगा था कि मेरी योनि के चारों तरफ झाग सा होने लगा है और लिंग बड़े प्यार से अन्दर-बाहर हो रहा था। बबिता राशिमी की गंद मे उंगली किए जा रही थी और उसकी चूत को जोरों से चूस रही थी की रश्मि का शरीर ज़ोर से आकड़ा. रश्मि ने अपने हाथों से बबिता के सिर को अपनी चूत पर दावा और उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया. बबिता ने अपना मुँह पूरा खोल उसकी चूत को मुँह मे भर लिया और उसका रस पीने लगी.

लाईव्ह बातम्या एबीपी माझा,अब तारीफ का औरत पर असर न हो, यह तो नामुमकिन है. वहीदा भी अपने मम्मों की तारीफ सुन कर यकीनन खुश हुई. वह शर्माते हुए बोली, यह क्या कह रहे हैं आप! आपको तो झूठी तारीफ करने की आदत है.

जब बाकी लोग सो चुके थे, तब मैंने भी सोचा कि अब सोया जाए। मैंने सुरेश की छत पर ही मेरा और हेमा का बिस्तर लगा दिया और सुरेश और कृपा का बिस्तर भी बगल में था।

गणेश : काजल, तुमने जो हंटर पकड़ा हुआ है अपने हाथ मे, उससे तुम इसकी गांड की पिटाई करके इसको लाल कर दो...''हिंदी ब्लू फिल्म वीडियो दिखाएं

करीब 10 मिनट के बाद उनके जबरदस्त तेज धक्के पड़ने लगे और उन्होंने कराहते हुए, अपने बदन को कड़क करते हुए मेरे अन्दर अपना गर्म लावा उगल दिया। गणेश फुसफुसाया : हाँ यार...साली बिल्कुल सामने बैठकर ऐसे हिला रही है अपने दूधों को की मन कर रहा है उन्हे दबोचने का...साली रंडी लग रही है बिल्कुल....एक बार बस मिल जाए इसकी...ये सारे पैसे हारने का भी गम नही रहेगा...''

मेरा इशारा पाते ही उन्होंने जोर से धक्का दिया मैं सिसक कर कराह उठी और अपने जिस्म को ऐंठते हुए उनको कस कर पकड़ लिया। अब उनका लिंग पूरी तरह मेरी योनि के अन्दर था।

जब मैं रीता की चूत मे अपना लंड डाल उसे चोद रहा था तो वो हमारे बगल मे लेटी अपनी सहेली रीता की पहली असली चुदाई देख रही थी. कभी कभी वो बीच मे या तो रीता की चुचियाँ दबा देती और कभी हाथ बढ़ा मेरे लंड को पकड़ लेती. रवि ने कहा.,लाईव्ह बातम्या एबीपी माझा अमर भी मुस्कुराते हुए बोले- डरो मत जान… आराम से करूँगा, तुम्हें जरा भी तकलीफ़ नहीं होगी, बस आवाज मत निकालना।

News