ब्लू भेजिए ब्लू

मोटी बुर की चुदाई

मोटी बुर की चुदाई, ‘मैं तो वहीं दरवाजे के पास ही चारपाई पर सोया था कि तुम को चोदकर इधर से ही बाहर निकाल देता.. बिस्तर की तरफ जाना ही नहीं पड़ता.. इसलिए मैंने नायर को बिस्तर पर सुला दिया था।’ फिर मैं रसोई में गया और उसके और अपने लिए एक अच्छी सी अदरक वाली चाय बना ली और हम दोनों ने साथ-साथ चाय की चुस्कियों का आनन्द लिया।

मैं उपर को उठा और उसकी जांघों के बीच में बैठ गया। मैंने अपने लिंग को उसकी योनि पर रखा और उपर नीचे फिराने लगा। तो वो भी मन ही मन में मचल उठी और शायद उसे भी अपने रस को अपने होंठों पर महसूस करना था.. इसलिए उसने कहा- अच्छा.. इतनी ही मादक खुश्बू और स्वाद था ये.. तो मुझे मालूम ही नहीं.. कि मेरी वेजिना किसी को इतना पागल कर सकती है?

जैसे रेस का घोड़ा अपनी मंजिल तक पहुँचने के लिए पूरी ताकत लगा देता है.. वैसे ही मैं पूरी ताकत और रफ़्तार के साथ उसकी चूत में अपना लौड़ा पेलने लगा। मोटी बुर की चुदाई अभी महमूद कुछ और कहते.. मैंने कहा- आपने जय से कहा कि डॉली की चूत और चोदता.. पर आप एक चीज और बोले थे कि चुदते हुए देखता.. इसका मतलब नहीं समझी.. यह कैसे सम्भव है?

सेक्सी पिक्चर सेक्सी एचडी

  1. मैंने उसके घुटने को अपनी जीभ से सहलाना शुरू कर दिया। सोनल ने सिसकारी निकालनी शुरू कर दी। उसके योनि ने भी पानी टपकाना शुरू कर दिया।
  2. करीब पांच मिनट बाद आंटी आ गई और मुझसे बोली- तुमको इतनी बार बोला मुझे आंटी-वांटी नहीं.. माया बोला करो.. पर तुम्हें समझ नहीं आता क्या? रानी चटर का सेक्सी वीडियो
  3. अभी तक ह्ज्बेंड का लंड मेरी चूत में ही पड़ा था और ह्ज्बेंड मेरे ऊपर ही पड़े थे। ह्ज्बेंड का लण्ड धीमे-धीमे छोटा होता जा रहा था। इतना कहते हुए ही उसने मेरी फुद्दि में अपनी उंगली डाल दी.........अहह....की आवाज़ निकली और फिर शांति का अहसास हुआ...उसकी उंगली मेरी फुद्दि के अंदर घूम रही थी और मेरे पूरे शरीर में हवस की आग को और भड़का रही थी......अहह ......ज़ाआआआं.......और अंदर......आइ लव यू.......
  4. मोटी बुर की चुदाई...उधर ह्ज्बेंड ने मेरी बुर पर लगातार दस-बारह झटके मार कर लण्ड को बाहर निकाल लिया और बोले- बस आज ऐसे ही रहा जाए.. बिना चुदाई पूरी किए..। मैंने उससे बात की.. तो मुझे उसने बता दिया- आज मैं और रूचि दो दिन के लिए दूसरे शहर जा रहे हैं.. तुम माँ के हालचाल लेते रहना.. अगर वो कोई मदद मांगें.. तो पूरी कर देना।
  5. क्यों भाभी पसंद आया?' रणबीर उसकी चूत को सहलाते हुए बोला, तुम्हारी चूत भी तो कितनी प्यारी, मुलायम और चिकनी है. यह कहते हुए उसने आँख मार कर लिपलॉक करके मेरे होंठों को जी भर कर चूसने लगी और मैं भी उसके चूचों को कपड़ों के ऊपर से मसलने लगा.. जिससे उसकी ‘आह्ह्ह्हह्ह’ निकलने लगी और साँसे भी गति पकड़ने लगीं।

वीडियो सेक्सी इंग्लिश फिल्म

जो आनन्द मुझे मिल रहा था उसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है क्योंकि शब्दों में बयान किया तो उस आनन्द की तौहीन होगी।

मुझे अपूर्वा की गर्म सांसे अपने गालो पर महसूस हो रही थी क्योंकि उसने अपना सर मेरे कंधे पर जो रखा हुआ था। गंद फाड़ने की तो उसी आदत के मुताबिक मैं तय्यार हो गया और चान्स देखने लगा के कब फाडू उसकी गंद और वो चान्स भी जल्दी ही मिल गया.

मोटी बुर की चुदाई,यह कहते हुए उन्होंने मेरे होंठ का एक चुम्बन लिया.. फिर मेरी छाती दाबकर बोले- डॉली.. नाश्ता तैयार कर दो.. नायर मेरे साथ ही बाहर जाएगा।

अली साहब नशे में थे और उन को ये भी पता नही था कि एक बार अपनी ही सेक्सी बहन के मूँह में और एक बार उसी की फुद्दि में वीर्य छोड़ दिया है चुदाई भी कर ली और पता भी किसी बात का नही था

तेज़ होती हुई बारिश उन्हे शायद खेलने के लिए उर्जा दे रही थी.उनमे से एक जो सबसे छोटा था उसने दो गोल लगातार किए. जिस जोश के साथ वो खेल रहे थे उस ने राजेश को भी निराशावादी से बाहर निकाल लिया.जेठालाल और बबीता की सेक्सी

अगर आपको एतराज न हो तो मैं अंदर आ सकती हूं, उसने कहा और मेरे उतर का इंतजार किये बगैर ही आगे की तरफ बढ़ गई। मैं थोड़ा सा साइड में हो गया, परन्तु वो कुछ इस तरह से अंदर की तरफ आई की मेरा लिंग उसकी साइड से उसकी जांघों से टकरा गया। मेरी तो सांसे रूक सी गई। खैर.. वो माया को बोली- आपके अचानक अन्दर आ जाने पर सर बहुत परेशान से हो गए थे.. उनकी हालत तो देखने वाली थी.. लगता है आपको कुछ ज्यादा ही प्यार करते हैं।

इधर जेठ जी मेरे करीब आ चुके थे.. चाचा ऐसे समय पर मुझे छोड़ कर हटे कि मैं अपनी चूत को ढक भी नहीं पाई थी कि जेठ जी मेरे पास आ गए।

अभी हम कोई 100-200 मीटर ही चले था कि मेरी बाईक में पंक्चर हो गया, अपूर्वा भी मेरे साथ ही चल रही थी, क्योंकि अभी हम मेन रोड पर नहीं पहुंचे थे। मैंने जब बाइक रोकी तो अपूर्वा ने पूछा क्या हुआ तो मैंने उसे बताया कि बाइक में पंक्चर हो गया। वो जोर जोर से हंसने लग गई।,मोटी बुर की चुदाई उसकी इस अदा ने तो मेरे जान ही निकाल ली। उसने इस अदा के साथ पलकें झुका कर उठाई की मैं तो बुरी तरह घायल हो गया।

News